ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
डीआरएम ने किया निरीक्षण, जैसे-जैसे बढ़ेगी आय, होगा रामगढ़वा स्टेशन का विकास- आरके जैन
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 9:11:19 PM
डीआरएम ने किया निरीक्षण, जैसे-जैसे बढ़ेगी आय, होगा रामगढ़वा स्टेशन का विकास- आरके जैन

मोतिहारी के रामगढ़वा में निरीक्षण करते डीआरएम आरके जैन। फोटा- देशवाणी।

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड‍्डू।
 
 जैसे-जैसे रेलवे की आय बढ़ेगी वैसे-वैसे रेलवे सुविधाएं बढ़ाती जाएगी। रामगढ़वा स्टेशन से अगर राजस्व की प्राप्ति संतोषजनक होगी तो रेल फुट ब्रिज, स्टेशन का सौंदर्यीकरण भी होगा। उक्त बातें रामगढ़वा स्टेशन पर डीआरएम आरके जैन ने संवाददाताओ से बुधवार को निरीक्षण के उपरांत कही।

क्लिंकर की ढुलाई का हुआ विरोध-
 
डीआरएम ने निरीक्षण के दौरान रामगढ़वा रेल स्टेशन पर दस करोड़ की लागत से बन रहे फ्रेट टर्मिनल कार्यो व बिछाए रहे रेल ट्रैक का निरीक्षण किया। निरीक्षण के उपरांत हो रहे कार्यो पर संतोष जताया। साथ ही संवेदक को जल्द से जल्द कार्य कराने का निर्देश दिया। वहीं डीआरएम के निरीक्षण की सूचना पर पहुंचे भाजपा नेता राजू भगत के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओ ने रामगढ़वा में क्लिंकर नहीं उतारने को लेकर एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन मिलने के बाद डीआरएम श्री जैन ने कहा कि अभी तत्काल अल्पकालीन क्लिंकर की ढुलाई होगी। वहीं उपस्थित लोगो सुरेंद्र प्रसाद, रेजा उर रहमान, यशवंत सिंह आदि ने डीआरएम से कहा कि यहाँ रेलवे कुछ सुविधा दे या नहीं लेकिन हमलोग क्लिंकर नहीं उतरने देंगे। वहीं निरीक्षण के बाद डीआरएम रक्सौल के लिए रवाना हो गए। निरीक्षण के दौरान डीआरएम के साथ आर एन झा, विजय प्रकाश, अमरेश कुमार समेत कई रेलवे अधिकारी मौजूद थे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS