ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बेहोशी की अवस्था में मिले पैक्स अध्यक्ष शिवजी साह, गंभीर अवस्थ में रक्सौल के डंकन स्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 8:58:10 PM
बेहोशी की अवस्था में मिले पैक्स अध्यक्ष शिवजी साह, गंभीर अवस्थ में रक्सौल के डंकन स्पताल में भर्ती

रक्सौल। अनिल कुमार।

आदापुर प्रखंड के भेड़िहारी पंचायत के पूर्व मुखिया वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष शिवजी साह को गंभीर हालत में मंगलवार को डंकन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदापुर के ही बैरीया सिरिसिया गांव निवासी पैक्स अध्यक्ष शिवजी साह को ग्रमीणों व राहगीरों ने सहदेवा गांव के पास सौनाहा माई स्थान के सामने बेहोशी की अवस्था में आज सुबह देखा था। तब उन्हें डंकन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया है।
 
 
पैक्स अध्यक्ष श्री साह के परिवार के लोगों ने बताया कि सोमवार की दोपहर दो बजे भूमि संबंधी काम के लिए उनके दोस्तों का फोन आया। इसके बाद श्री साह घर से चल दिये। सोमवार की शाम रक्सौल बाजार के ताज मार्केट में किसी मोबाइल दूकान में पहुंचे। वहां पर उन्होंने बोला कि वे पैसा लेने जा रहे है। शाम को 7:07 बजे अपने छोटे पुत्र चित्रगुप्त कुमार से बात की। इसके बाद अपने पतोहु से भी बात की। 8:48 बजे से पूर्व मुखिया के द्वारा अपने घर पर फोन किया गया, हालांकि उस समय उनकी आवाज में घबराहट थी और इसके बाद उनसे बात नहीं हो सकी। घर के लोगों ने फोन वापस किया तो रिंग होने के बाद भी फोन नहीं उठ रहा था। डंकन अस्पताल में मौजूद पूर्व मुखिया के पुत्र चित्रगुप्त ने बताया कि पापा ने जब आखिरी बार फोन किया तो बहुत तेज वहां आवाज हो रही थी और लग रहा था कि आपस में काफी उठा-पटक हो रही है। इसके बाद से क्या हुआ नहीं हुआ पता नहीं चला। डंकन अस्पताल के चिकित्सको ने बताया कि शिवजी साह को जहर खिलाया गया है। उनकी हालत गंभीर है. स्थिती को देखते हुए उन्हे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया जा रहा है.                                          डंकन अस्पताल में इलाजरत शिवजी साह।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS