ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हरसिद्धि में आग से झुलसकर वर्षीय वृद्ध की मौ
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 9:03:18 PM
हरसिद्धि में आग से झुलसकर वर्षीय वृद्ध की मौ

मोतीहारी/हरसिद्धि। आशा कुमारी।


 हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार नुनिया टोली गांव निवासी महावीर महतो 65 वर्ष की मौत आग से झुलसकर रविवार की  शाम हो गई। गन्ना के खेत में पतलो में लगायी गयी आग में वे बुरी तरह झुलस गए थे।
बतया गया है कि महावीर महतो  दूसरे के खेत में रखवारी का काम कर रहे थे।  गन्ना के खेत में आग लगाई और बुझाने के क्रम में वे झुलस गए।
घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। जहां मठलोहियर इंडियन गैस एजेंसी के सामने पश्चिम गन्ना के खेत में आग लगी हुई थी। ग्रामीणों के द्वारा आग को बुझाया जा रहा था।आग बुझाने के क्रम में  महावीर महतो आग के चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। उन्होंने बताया कि जांचोपरांत उसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया। मौके पर थानाध्यक्ष के साथ एएसआई अजय कुमार सिंह एवं सशस्त्र पुलिस बल घटनास्थल के पर थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS