ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
शौच करने गयी युवती के साथ बलात्कार का प्रयास, विरोध पर उसकी मां की पिटाई, मतलब अभी भी खुले में जा रही महिलाएं
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 4:30:42 PM
शौच करने गयी युवती के साथ बलात्कार का प्रयास, विरोध पर उसकी मां की पिटाई, मतलब अभी भी खुले में जा रही महिलाएं

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।


जिले में कई इलाके से खुले में शौच करने के दौरान बलात्कार के प्रयास की खबरें आ रही हैं। इसका मतलब स्वच्छता अभियान के बाद भी अभी भी महिलाएं खुले में शौच करने जा रही हैं।  आज पीपराकोठी से ऐसी ही एक खबर आई है। जिसमें एक युवती ने कई लोगों पर बलात्कार के प्रयास करने का आरोप लगया है। जब वह खुले में शौच करने को गयी हुई थी।
 थाना क्षेत्र के पंडितपुर मलाही टोला गांव में एक युवती ने पीपराकोठी थाने को आवेदन दिया है। जिसमें उसने बताया है कि जब वह खेत में शौच करने गई थी तब गांव के ही चार-पांच लोगों ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। जब उसकी माता उसे बचाने आई तो उसे भी बेपर्द करके पिटाई की गयी।


 इस संबंध में युवती ने गांव के ही शंभु सहनी, बासुदेव सहनी, नंदकिशोर सहनी, मन्नू कुमार व दीपक कुमार की आरोपित करते हुए स्थानीय थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। पीड़ित युवती अपने आवेदन में बताया है कि वह सुबह करीब 5 :30 बजे अपने मक्के के खेत में शौच करने गई थी। तभी शंभु सहनी उनके साथ जबरदस्ती पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। हल्ला सुनकर मेरी माँ पहुँची और बचाने का प्रयास किया। इस क्रम में सभी आरोपी ने मिलकर लाठी डंडे से उसे और उसकी मां को बेपर्द कर बुरी तरह से पिटाई की।  बताया है कि उन लोगों ने उनकी माँ के गले से चांदी के लॉकेट छीन लिया और भाग निकले।
थाना ध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और मामले में छानबीन की जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS