ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुस्लिम बाहुल्य रामगढ़वा-पिपरपाती 7.5 किमी सड़क निर्माण कार्य को मिली स्वीकृति, 36.14 करोड़ होगा खर्च
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 3:41:42 PM
मुस्लिम बाहुल्य रामगढ़वा-पिपरपाती 7.5 किमी सड़क निर्माण कार्य को मिली स्वीकृति, 36.14 करोड़ होगा खर्च

विधायक राम चन्द्र सहनी व बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव। फोटो- देशवाणी।

 मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू।

प्रखण्ड क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य तिरुवाह के दर्जनों गाँव से प्रखण्ड मुख्यालय जोड़ने वाली रामगढ़वा से पिपरपाती घाट चौक तक जाने वाली सड़क के निर्माण की स्वीकृति मिल गयी है। करीब साढ़े सात किलो मीटर सड़क निर्माण कार्य की प्रशाशनिक स्वीकृति पथ निर्माण मंत्री नन्दकिशोर यादव द्वारा दे दी गयी है।

विधायक रामचन्द्र सहनी ने कहा- सड़क निर्माण से क्षेत्र के विकास में आएगी गति
 
उक्त जानकारी पूर्व राज्य मंत्री सह सुगौली विधायक रामचन्द्र सहनी ने शनिवार को देते हुए बताया कि उक्त बहुप्रतीक्षित सड़क मार्ग की निर्माण कार्य की स्वीकृति मिलने से उक्त इलाके में विकास की गति तेज हो जायेगी।

विधायक प्रतिनिधि ने कहा- वोट के लालच में लोगों को 2007 में किया था लोगों को गुमराह-

 वहीं विधायक के निजी सचिव प्रभु दास ने बताया कि 17 सितम्बर 2004 को बिना स्वीकृति के वोट के लालच में उक्त इलाके के लोगों को गुमराह कर सड़क का शिलान्यास किया गया था। जिसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी बिहार सरकार को नहीं थी। स्थानीय विधायक के लगातार प्रयास से उक्त सड़क का निर्माण कार्य का रास्ता साफ हो गया है। उन्होंने यह भी बताया कि उक्त सड़क का निर्माण 36 करोड़ 14 लाख रुपये के लागत से बनेगा। इन्होंने बताया कि पिपरपाती पुल चौक से लेकर अधक परिया गाँव होते फुलवारिया गाँव तक सड़क निर्माण करीब 3 करोड़ 70 लाख से होगा। जो कार्य बहुत जल्द शुरू किया जायेगा। जबकि रामगढ़वा थाना चौक से लेकर पिपरपाती घाट तक सड़क की प्रसाशनिक स्वीकृति मिलने के बाद टेंडर प्रक्रिया में भेज दी गयी है ।वही प्रसाशनिक स्वीकृति मिलने के बाद तिरुवाह के लोगो में हर्ष व्याप्त है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS