ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में एमएस कॉलेज के पास डिवाइडर से टकराया ट्रक, लाइट रिफ्लेक्टर नहीं,आए दिन हो रही एेसी दुर्घटना
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 9:32:50 PM
मोतिहारी में एमएस कॉलेज के पास डिवाइडर से टकराया ट्रक, लाइट रिफ्लेक्टर नहीं,आए दिन हो रही एेसी दुर्घटना

मोतिहारी में एसएस कॉलेज के पास डिवाइडर से टकराया ट्रक। देशवाणी के लिए तस्वीर अमरनाथ ने भेजी।

 
मोतिहारी।
शहर के विभिन्न पथों में आए दिन बाहर से आनेवाली गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो रही हैं। बाहर से आनेवाली गाड़ियों के चालकों को नहीं मालूम होता कि शहर में कहां से डिवाइडर शुरू है।
बुधवार की देर रात शहर के एमएस कॉलेज-चांदमारी चौक पथ में एक ट्रक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसके ड्राइवर को यह पता ही नहीं चला कि एमएस काॅलेज के से कुछ ही दूर आगे से  डिवाइडर बना हुआ है। दुर्घटना के बाद ट्रक के ड्राइवर व खलासी ट्रक  छोड़कर भाग गये हैं।
 
डिवाडर पर लगना चाहिए लाइट रिफ्लेक्टर-

जहां से डिवाइडर शुरू है वहां पर पथ निर्माण विभाग को रिफलेक्टर लगाना होता है। उसी तरह कचहरी से आने वाले वाहनों को अचानक राजाबाजार के पास पुल के पहले डिवाइडर मिल जाता है। हालांकि वहां डिवाइडर शुरू होने से पहले लाइट रिफ्लेक्टर वाला बोर्ड लगााया गया है। उसी तरह एनएच 28 ए से छोटा बरियारपुर होकर शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों को भी इसी तरह का डिवाइडर मिलता है। जहां पर दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।
चांदमारी व कचहरी गुमटी पर भी रखा है रेल लाइन का स्लीपर, होती है दुर्घटनाएं-

शहर स्थित दो रेल गुमटियां काफी खतरनाक हैं। यहां भी रेलवे ने गुमटी के पहले सड़क के बीचो-बीच स्लीपर रखकर डिवाइडर बनाया दिया गया है। बाहर से आनेवाले तेज वाहनों के ड्राइवर को पता नहीं होता कि यहां डिवाइडर भी होगा। जिसपर अाए दिन वाहन दुर्घटना के शिकार हो जा रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS