ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ढाका नगर परिषद चुनाव नामांकन में प्रत्याशी के समर्थन में आया युवक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2018 10:57:11 PM
ढाका नगर परिषद चुनाव नामांकन में प्रत्याशी के समर्थन में आया युवक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में राजन सिंह।

मोतिहारी। ढाका। मनीष कुमार चुन्नू।

ढाका नगर परिषद के चुनाव के लिए नामांकन में एक प्रत्याशी के समर्थन में आए युवक को को ढाका पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उसके पास से लोडेड पिस्टल भी जब्त की गई है। गिरफ्तार युवक कुंडवाचैनपर थाना क्षेत्र के गोरेगांवा निवासी राजन सिंह बताया गया है। हालांकि देर शाम गिरफ्तार राजन को पेट में दर्द की शिकायत पर उसे मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

पुलिस ने राजन को आजाद हिन्द फौज् का सदस्य बतया

 पुलिस का कहना है कि राजन आजाद हिन्द फौज का सदस्य है। इस पर कई थाना क्षेत्रों में हत्या व अन्य कांड के मामले दर्ज हैं। इसकी निशानदेही पुलिस डीएसपी बमबम चौधरी के नेतृत्व में पुलिस विभिन्न ठिकानों पर रेड कर रही है।

पुलिस ने गुप्त सूचना पर किया गिरफ्तार-

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोई बड़ा अपराधी ढाका आनेवाला है। इस सूचना पर पुलिस ने प्रखण्ड कार्यालय पहुंचकर राजन को पकड़ लिया।

कई मामले चल रहे हैं राजन पर-

पुलिस का कहना है कि राजन पर आदापुर और पताही में हत्या का मामला चल रहा है। वह दो बार जेल भी जा चुका है। इसके अलावा उस पर शिवहर आैर मुजफ्फरपुर में संगीन मामले चल रहे हैं।

इसकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है। छापेमारी दल का नेतृत्व DSP बमबम चौधरी कर रहे थे

नगर परिषद चुनाव नामांकन के अंतिम दिन 41 प्रत्याशियों ने भरे पर्चें-

आगामी 8 मई से होने वाले ढाका नगर परिषद के चुनाव नामांकन के अंतिम दिन 41 प्रत्याशियों ने अपना अपना नामांकन पत्र दाखिल किया इसकी पुष्टि RO रामनाथ कुमार ने की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS