ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रामगढ़वा में आगलगी में पांच घर जले, दो भैंस, अनाज व जेवर सहित लाखो की सम्पत्ति जली
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2018 8:00:01 PM
रामगढ़वा में आगलगी में पांच घर जले, दो भैंस, अनाज व जेवर सहित लाखो की सम्पत्ति जली

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू।


रामगढ़वा अंचल क्षेत्र के चम्पापुर पंचायत के परसोतींपुर गाँव स्थित महादलित बस्ती में आग लगने से पांच घर समेत लाखो की संपत्ति खाक हो गयी। अगलगी की इस घटना में दो भैंस व अनाज, जेवर व कपड़े भी जल गये।
आगलगी की घटना सोमवार की मध्य रात्रि घटी। घटना की पुष्टि करते हुए मुखिया पति शमशुल जोहा अंसारी ने मंगलवार को बताया कि आगलगी की घटना की सूचना अंचल कर्मी व थानाध्यक्ष को लिखित रूप से दे दी गयी है। आगलगी की इस घटना में लोचन राम, रामेश्वर राम, प्रशुन राम, राजकिशोर राम, सुखल राम तथा चन्द्रदेव राम का घर जल कर खाक हो गया। आगलगी की इस घटना में दस क्विंटल से अधिक गेहू,चावल,कपड़ा,जेवर समेत बीस हजार रुपये नकदी,व दो भैंस जल गयी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS