ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सुगौली में गैंग रेप आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से भयभीत हैं परिजन, पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 11:43:27 PM
सुगौली में गैंग रेप आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से भयभीत हैं परिजन, पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप

मोतीहारी। सुगौली। शिवेश झा।

अनुसूचित जनजाति की एक मासूम नाबालिग के साथ गैंग रेप के बाद हत्या की जाने की घटना 48 घण्टे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिसको लेकर परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इधर पीड़ित परिवार के सदस्य काफी भयभीत बताए जा रहे हैं। पीड़ित परिवार के सदस्यों कहना है कि आरोपियों से पुलिस की मिलीभगत होने से धमकी मिल रही। इसको लेकर लोहार संघ के जिलाध्यक्ष अधि.शिवशंकर ठाकुर ने कहा कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच हो। घटना के इतने समय बाद भी आरोपी  गांव में खुलेआम घूम रहे हैं। जिससे अनुसूचित जनजाति का पूरा परिवार दहशत में है। 

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया-

इस मामले में रविवार देर शाम पुलिस ने मृत्तका की भाभी के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया। देर रात तक परिजनों ने मृत्तका का दाह संस्कार कर दिया। इसको लेकर मृतक किशोरी की भाभी मनीषा देवी ने बताया कि पुलिस पहले परिवार की सुरक्षा की गारंटी दे। आरोपी दबंग किस्म के लोग हैं। उनके अबतक गिरफ्तारी नहीं होने से वे सभी सहित पूरा गांव भय और दहशत में है। इनके ऊंची पहुंच और पुलिस से सांठ-गांठ से कई आरोपी पूर्व से भी हत्या कांड के अभियुक्त हैं, पर पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं करती। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस का आरोपियों के साथ मिलीभगत है। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार कुमार ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

सभी दलों ने की घटना की घोर निंदा-

 

थाना क्षेत्र में अनुसूचित जनजाति की एक नाबालिग की हुई गैंग रेप के बाद हत्या की सभी राजनैतिक दलों ने इसकी घोर निंदा करते हुए इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। इसको लेकर जदयू राज्य परिषद सदस्य शशिभूषण सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय घटना है। इस घटना के सभी आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी हो। जिससे समाज के हर वर्ग को सामाजिक न्याय मिल सके। वही माकपा के अंचल सचिव मदनमोहन यादव ने भी इसकी घटना की निंदा करते हुए कहा कि इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। रक्सौल जिला भाजपा अध्यक्ष रूबी श्रीवास्तव ने कहा कि इस घटना के आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी कर कड़ी कड़ी सजा दिलाई जाए। भाकपा माले नेता ताराचंद भगत ने कहा कि इस कांड के सभी आरोपियों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार करे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS