ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बाजार से बाइक चोरी, पुलिस ने आवेदन लेने से किया इन्कार!
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 8:24:01 PM
बाजार से बाइक चोरी, पुलिस ने आवेदन लेने से किया इन्कार!

पूर्वी चम्पारण का घाेड़ासहन थाना। फाइल फोटो- देशवाणी।

 रेलवे ढाला के पास शनिवार की संध्या स्वर्ण व्यवसायी की बाइक चोरो ने उड़ा ली। स्वर्ण व्यवसायी नकछेद प्रसाद सब्जी लेने गए थे तभी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इधर सब्जी व्यवसायी ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी बाइक की चोरी का आवेदन लेने से इंकार कर दिया है। पुलिस घटनास्थल को रेलवे में बता रही है और रक्सौल रेल पुलिस घोड़ासहन का मामला बताकर टाल रही है।
व्यवसायी श्री प्रसाद ने बताया कि शनिवार को अपनी ग्लेमर बाईक संख्या बीआर 05-आर 1102 से सब्जी लेने ढाला के पास लगने वाले बाजार में लेने गया था। बाजार के पास ही अपनी बाइक को रोड के किनारे खड़ा कर  बाजार के अन्दर गया। सब्जी लेकर आने पर देखा बाइक गायब है। काफी खोजबीन की। परन्तु बाइक का अता पता नहीं चला।
इसको लेकर थाना में शनिवार की संध्या व रविवार की सुबह थाना को आवेदन देने गया। पुलिस ने रेलवे परिक्षेत्र का मामला बताकर आवेदन लेने से इंकार कर दिया गया।
वहीं रविवार को ही रक्सौल रेल थाना को आवेदन देने पर बताया कि यह मामला घोड़ासहन थाना क्षेत्र का है, इसलिए आवेदन घोड़ासहन थाना को ही दें। स्थानीय थाना व रेलवे थाना का चक्कर काटर कर थक चुके व्यवसायी द्वारा अंत में ढाका कोर्ट की सहारा लेने की बात कही जा रही है। वहीं स्थानीय पुलिस के अनुसार- चूंकि वह रेलवे के अधीनस्थ क्षेत्र है, इसलिए आवेदन रेलवे को ही दिया जाना चाहिए और रेलवे के द्वारा ही उस कार्यवाई की जानी चाहिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS