ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के सुगौली में सामूहिक बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या, इलाके में भय का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2018 8:49:24 PM
मोतिहारी के सुगौली में सामूहिक बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या, इलाके में भय का माहौल

घटना के बाद बिलखते परिजन। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
 
सुगौली के रौशनपुर सपहां गांव में शनिवार देर रात शौच करने गयी किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। परिजन का आरोप है कि उक्त किशोरी के साथ कई लोगों ने बालात्कार किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बलात्कार व हत्या का आरोप पूर्व मुखिया के पुत्र सहित 11 पर लोगों पर लगा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में भय का माहौल बना हुआ है।
किशोरी की भाभी के पूर्व मुखिया सहित 11 के विरुद्ध दिया थाने में आवेदन-
मामले को ले मृतक किशोरी की भाभी मनीषा देवी ने थाना को दिए आवेदन में बताया है कि बीती रात करीब साढ़े नौ बजे अपनी ननद अनिता कुमारी के साथ शौच के लिए सरेह में गए। जहां पहले से घात लगाए पूर्व मुखिया के पुत्र राजेन्द्र सहनी, भूषण सहनी, भुटेली सहनी, रामहरि सहनी, प्रभु मुखिया,सुरेंद्र सहनी, रमेश सहनी सहित करीब ग्यारह लोगों ने हमें घेर लिया। बताया कि पहले से चली आ रही दुश्मनी का बदला लेने की नीयत से मेरी ननद के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मनीषा देवी ने बताया है कि उनके साथ भी इनलोगों ने छेड़छाड़ की। जिस दौरान मैं मौका पाकर वह वहां से भाग निकली। गांव में हल्ला की तो गांव वाले दौड़े तबतक उनलोगों ने मेरी ननद की हत्या कर थी। लोगों के पहुंचने के पहले ही वे सभी भाग गए थे। 
सरपंच ने दी पुलिस को सूचना-
जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को फोन पर दी। जिसपर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया। जिसे रविवार को लेकर पोस्टमार्टम एवं मेडिकल के लिए मोतिहारी भेजा है।  इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है।
पूर्व मुखिया के परिवार से 15 वर्षो से है जमीन विवाद-

 बताते चले कि पूर्व मुखिया और मृतक किशोरी के परिवार के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चला आ रहा है। जिसमे खेत पर कब्जा करने के दौरान वर्ष 15 में हुई दोनो तरफ से हिंसक झड़प में एक की मौत हो गयी थी। जिस मामले में मृत्तका के पिता व भाई जेल में बंद है।
जमीन कब्जा करने के दौरान हुई थी हिंसक झड़प, चली गोली में एक की हुई थी मौत-

थाना के दक्षिणी मनसिंघा के रौशनपुर सपहां गांव में हुई जमीनी विवाद को ले वर्ष 15 में हिंसक झड़प हुई। जिसमे तत्कालीन मुखिया कुसुमकली देवी के पुत्र राजेन्द्र सहनी द्वारा जबरन जमीन जोतने के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई। जिस दौरान चली गोली से मुखिया का  ट्रैक्टर चला रहे व्यक्ति की मौत हो गयी थी। मौत वार्ड सदस्य का पुत्र मेघु सहनी की हुई थी।
 
मृत किशोरी की पिता रूदल ठाकुर हैं जेल में बंद-

मामले को ले मुखिया पुत्र राजेन्द्र सहनी ने मृत्तका के पिता,भाई व बहनोई सहित सोलह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले में ग्रामीण आनन्द कुमार ने भी मुखिया पुत्र सहित सैंतीस लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वही बाद में ट्रैक्टर चलाने के दौरान हुई मेघु की मौत मामले में उसके पिता ने भी मुखिया पुत्र सहित अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले में मुखिया पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसी मामले में मृतक के पिता रूदल ठाकुर व भाई कृष्णा ठाकुर,जितेंद्र ठाकुर जेल में है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS