ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में स्नातक के छात्र की हत्या कर शव को खेत में फेंका, प्रेम प्रसंग की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 9:23:18 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में स्नातक के छात्र की हत्या कर शव को खेत में फेंका, प्रेम प्रसंग की आशंका

मोतिहारी के पीपराकोठी के चंद्रहियां गांव में शव के समीप मौजूद लोग।

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

 थाना क्षेत्र के पड़ौलिया, चंद्रहियां गांव के सामने एक गेंहू के खेत से एक व्यक्ति के शव को पुलिस ने बरामद किया है। उसके गले में फंदा लगाकर मारा गया प्रतीत हो रहा है।  मृतक की पहचान पीपरा थाना क्षेत्र के महारानी निवासी जमादार राय के करीब 20 वर्षिय पुत्र आलोक कुमार के रूप में की गई है। वह स्नातक पार्ट वन का छात्र था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजन के हवाले सौप दिया है। 
-आलोक की बाइक चंद्रहियां गांधी स्मारक के समीप मिली

पुलिस ने  मृतक की सुपर सपेलेंडर बाइक संख्या बीआर 05 क्यू 8934 को राजमार्ग 28, चंद्रहियां गांधी स्मारक के मुख्य द्वार से लावारिस स्थिति में बरामद की है। इस संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे तक मैं अपने बेटा के साथ गेंहू का बोझा को अपने खेत से ठोया था।  बाद में सभी परिवार के सदस्य खाना खाकर सो गए। बताया कि आलोक कब घर से बाइक लेकर निकला इसका पता नहीं चला। बताया जाता है कि मृतक के भाई की शादी चंद्रहियां गांव में ही हुई है। इसलिए उसका पूर्व से ही चंद्रहियां गांव में अक्सर आना जाना था।

मोबाइल पर फोन आने के बाद वह बिना बताए निकला था घर से

 सूत्रों के अनुसार रात करीब 10: 30 बजे उसके मोबाइल पर फोन गया और वह घर से अपने बाइक से निकला। पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग प्रतीत होता है। वैसे मृतक के कॉल डिटेल निकाल करअसली हत्यारा को पुलिस पकड़ेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS