ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के हेड पोस्ट ऑफिस के पोस्टमास्टर को घूस लेने के आरोप में सीबीआइ ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के हेड पोस्ट ऑफिस के पोस्टमास्टर को घूस लेने के आरोप में सीबीआइ ने पकड़ा

सीबीआइ की टीम के साथ पोस्टमास्टर।

मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चम्पारण के मुख्यालय स्थित प्रधानडाक घर के पोस्टमास्टर सुनील कुमार श्रीवास्तव को सीबीआइ की टीम ने घूस लेने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया है। पोस्टमास्टर श्री श्रीवास्तव पर 4 हजार रुपये घूस लेने का आरोप लगाया गया है। बताया गया है कि उन्हें सीबीआइ ने घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा है। बताया गया है कि उनके कार्यालय कर्मी ने ही से उक्त रुपये देते हुए उन्हें गिरफ्तार करवाया। गिरफ्तारी के बाद टीम ने उन्हें  बरियापुर स्थित उनके निवास पर भी गई।

-पोस्टल सहायक की शिकायत पर आई थी सीबीआइ की टीम

पटना से आयी सीबीआइ की 10 सदस्यीय टीम ने आज पोस्टमास्टर श्री श्रीवास्तव को उनके कार्यालय से ही गिरफ्तार किया है। उनपर उनके कार्यालय में ही पदस्थापित पोस्टल सहायक सुनील कुमार ने सीबीआई से शिकायत की थी। मिली जानकारी के अनुसार पोस्टल सहायक की शिकायत की सत्यता की सीबीआइ ने जांच की थी। बताया गया है कि टीम ने पहले दो महिलाओं को जांच के लिए मोतिहारी प्रधान डाकघर भेजा था। 

-शिकायत सही पाने पर सीबीआइ की टीम मोतिहारी पहुंची

बताया जा रहा है कि शिकायत सही पाने पर सीबीआइ की टीम मोतिहारी पहुंची थी। टीम जब पहुंची तब पोस्टमास्टर श्रीवास्तव डाकघर परिसर ़का निर्माणकार्य करवा रहे थे। तभी शिकायतकर्ता सुनील कुमार ने उन्हें 4 हजार रुपये घूस दी। तभी सीबीआइ की टीम ने उन्हें पकड़ लिया।

-गिरफ्तार करने के बाद टीम उन्हें अपने साथ उनके निवास पर ले गयी

पोस्टमास्टर श्रीवास्तव को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें अपने साथ बरियापुर स्थित उनके निवास पर ले गयी। बताया जाता है कि उनके निवास की भी तलाशी ली गयी है।

-पोस्टमास्टर की गिरफ्तारी पर लोग कर रहे अफसोस

पोस्टमास्टर की गिरफ्तारी पर उनके कार्यालकर्मी काफी उदास दिख रहे थे। अधिकांश का कहना था कि उन्हें फंसाया गया है। शहर में जिसने भी सुना सभी ने दुख का इजहार किया। लोगों का कहना था कि पोस्टमास्टर बहुत नेक इंसान है। उनकी छवि काफी अच्छी है। वे कैसे फंस गये।

 10 सदस्यीय सीबीअाई की टीम पटना से मोतिहारी आई थी

इंस्पेक्टर अशोक झा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय सीबीअाई की टीम पटना से मोतिहारी आई थी।
 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS