ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रेल में नशाखुरानी का शिकार हुआ पिपरा का युवक, सुगौली जीआरपी ने करावाया इलाज
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 9:08:24 PM
रेल में नशाखुरानी का शिकार हुआ पिपरा का युवक, सुगौली जीआरपी ने करावाया इलाज

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
मुज़प्फरपु-गोरखपुर रेलखण्ड में नशाखुरानी का शिकार हुए युवक को रेल पुलिस ने सुगौली में उतारा। युवक मुज़प्फरपुर से पिपरा स्टेशन के लिए ट्रेन में सवार हुए था। जिस दौरान बगल में बैठे यात्री ने उसे कुछ खाने को दिया। जिसके बाद से वह नशे की हालत में बेहोश रहा। जिसे सुगौली रेल पुलिस ने सुगौली में ट्रेन से उतारा। युवक की पहचान पिपरा निवासी विक्की सिंह 22 वर्ष के रूप में की गयी है।
-नशाखुरानी का शिकार युवक पिपरा का
नशाखुरानी के शिकार युवक का प्राथमिक उपचार के बाद  बताए पते पर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गयी। नशाखुरानी का शिकार हुए युवक पिपरा थाना के सिरिसिया निवासी राजकुमार सिंह का पुत्र विक्की सिंह 22 वर्ष बताया जाता है। जो आसाम से अपने घर आ रहा था। जिसने मुज़प्फरपुर से बुधवार रात ग्यारह बजे के आस पास पिपरा के लिए ट्रेन में सवार हुए था। इस बाबत रेल थानाध्यक्ष गिरीश पांडेय ने बताया कि होश में आने के बाद नशाखुरानी के शिकार हुए युवक को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS