ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना जाने के लिए पकड़ी थी ट्रेन, सुगौली में गिरकर हुई युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 9:00:01 PM
पटना जाने के लिए पकड़ी थी ट्रेन, सुगौली में गिरकर हुई युवक की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।


सुगौली रेल गोदाम के समीप रेल पुलिस ने गुरुवार को एक युवक का शव बरामद किया। जिसकी सूचना पर पहुंचे उसके परिजनों ने शव की पहचान की। जिसकी मौत पटना जाने के दौरान ट्रेन से गिरकर हुई मौत बताया जाता है। मृतक की पहचान सुगौली नगर वार्ड 17 के महावीर स्थान निवासी अनिल कुमार 36 वर्ष के रूप में की गयी है।


-सुगौली से पटना जाने के लिए पकड़ी थी ट्रेन


  बताया जाता है कि अनिल कुमार महावीर स्थान स्थित अपने आवास से बुधवार की शाम पटना जाने के लिए निकले थे। उनके पॉकेट से भी रेल पुलिस ने पटना जाने के सवारी गाड़ी का रेल टिकट बरामद किया है।
-

केसरिया के थे मूल निवासी, सुगौली में रहते थे सपरिवार


 मृतक केसरिया थाना के सगिराहा निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र बताए गए हैं। ये सुगौली नगर के महावीर स्थान के समीप सपरिवार रहते थे। इस बाबत रेल थानाध्यक्ष गिरीश पांडेय ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गयी है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS