ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
पताही में स्वच्छता अभियान में विशेष योगदान के लिए बीडीओ अमन व पत्रकार शशि हुए सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 8:20:29 PM
पताही में स्वच्छता अभियान में विशेष योगदान के लिए बीडीओ अमन व पत्रकार शशि हुए सम्मानित

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।
सत्याग्रह से स्वच्छग्रह अभियान के लिए यूपी राज्य के श्रावस्ती जिले से आए स्वच्छताग्रहियों के सम्मान में पताही प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन के प्रांगण में सम्मान समारोह आयोजित किया। सम्मान समारोह कार्यक्रम कीअध्यक्षता स्वच्छताग्रही संतोष कुमार ने की। इस सम्मान समारोह में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अमन कुमार व पत्रकार शशि कुमार सिंह उर्फ चुन्नू सिंह को अभियान में उनके विशेष योगदान के लिए शिल्ड प्रदान कर तथा चादर ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। साथ ही स्वच्छाग्रहियों ने प्रखण्ड के आम व खास आवाम के अभियान में दिन-रात एक करने को आभार जताया।
सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए यूपी राज्य के श्रावस्ती जिले से आए स्वच्छताग्राही प्रीति मौर्या ने कहा कि मोतिहारी जिले के पताही प्रखंड की धरती जहां पहले महात्मा गांधी आए थे। इसी धरती से जेपी आंदोलन की बिगुल फूंकी गयी थी। इसी धरती से खुले में शौच से मुक्त आंदोलन पर हम लोग ने पहला फतह हासिल किया है। इसलिए इस प्रखंड की धरती को हम सभी यूपी राज्य के श्रावस्ती जिले से आए स्वच्छताग्रहियों द्वारा शत-शत नमन करते हैं और साथ में यहां के लोगों को धन्यवाद देते हैं। साथ ही प्रखंड के लोगों को भी धन्यवाद देते हैं की इस अभियान में उन्होंने शत-प्रतिशत जिनका आपर सहयोग इस कुप्रथा को हटाने के लिए। इस सराहनीय कार्य के लिए यहां के लोगों का जितना भी सराहना की जाए वह कम है ।  उपस्थित यूपी श्रावस्ती के स्वच्छताग्रहीयो द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी अमर कुमार को स्वच्छता अभियान के दौरान मोतिहारी जिले का सबसे तेज कार्य करने को लेकर सम्मानित शील्ड व चादर दे कर सम्मानित किया गया। वहीं पताही प्रखंड के पत्रकार शशि रंजन कुमार सिंह उर्फ चुन्नू सिह को मोतिहारी जिले का सबसे तेज मोटिवेशन को लेकर शील्ड व चादर ओढा कर सम्मानित किया। इस सम्मान समारोह में प्रखंड के सभी सी एल टी एस मुरारी कुमार संजीव कुमार सुरेश पासवान अतुल कुमार शिक्षक विनोद कुमार उर्फ बाबा हजारों  की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS