ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रामगढ़वा के मुखिया संघ के अध्यक्ष से नेपाल से अपराधियों ने मांगी 4 लाख की रंगदारी
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2018 8:04:16 PM
रामगढ़वा के मुखिया संघ के अध्यक्ष से नेपाल से अपराधियों ने मांगी 4 लाख की रंगदारी

रामगढ़वा प्रखण्ड मुखिया संघ के अध्यक्ष सह सकरार पंचायत के मुखिया जैल सिंह।

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू।
 
बुधवार की देर रात्रि करीब 8 बजे  नेपाली से रामगढ़वा प्रखण्ड मुखिया संघ के अध्यक्ष सह सकरार पंचायत के मुखिया जैल सिंह से रंगदारी के रूप में चार लाख रुपये की मांग की है। रंगदारी नही देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी गयी है। रंगदारी की फोन आने के बाद मुखिया अपने सहयोगियों के साथ आ कर स्थानीय  थानाध्यक्ष राजेश कुमार को इसकी जानकारी दी।

-नेपाली सिम से आया रंगदारी को फोन

इस बाबत मुखिया जैल सिंह ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार को बताया कि गुरुवार की देर रात पौने आठ बजे उनके मोबाइल नम्बर 7091095902 पर नेपाली नम्बर 009779803988162 से फोन आया ।
उन्होंने बताया कि फोन करनेवालें ने अपने को डॉन बतया। उसने धमकी दी कि चार लाख रुपये भेज दो वर्ना अंजाम भुगतने को तैयार रहो।

-नेपाल के बीरगंज एसपी को भेजी गयी है सूचना

इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मुखिया द्वारा लिखित आवेदन अभी तक नही मिला है। जिस नेपाली सीम से रंगदारी की मांग अपराधियो ने की है। उस नम्बर को वेरिफिकेशन हेतु वीरगंज एसपी कार्यालय में नम्बर भेजा गया है। ताकि लोकेशन मिलने पर कार्रवाई की जा सके। वहीं रंगदारी की मांग होने के मुखिया के परिजनों में दहशत व्याप्त है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS