ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
म्यूजिक वीडियो का सीएम ने किया लोकार्पण, नीतीश ने फिर से कहा – तौबा तौबा... शराब
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2018 9:55:05 PM
म्यूजिक वीडियो का सीएम ने किया लोकार्पण, नीतीश ने फिर से कहा – तौबा तौबा... शराब

सीएम नीतीश कुमार ने एक म्यूजिक वीडियो ‘तौबा तौबा शराब’ का लोकार्पण किया।


म्यूजिक वीडियो को इंडिया टीवी के बिहार संवाददाता नीतीश चंद्र ने तैयार किया है।

पटना।
शराबबंदी के दो साल पूरे होने के मौके पर गुरुवार को पटना के अधिवेशन भवन में सीएम नीतीश कुमार ने एक म्यूजिक वीडियो ‘तौबा तौबा शराब’ का लोकार्पण किया। इस म्यूजिक वीडियो को इंडिया टीवी के बिहार संवाददाता नीतीश चंद्र ने तैयार किया है। गीत के बोल हैं-’कहिए कहिए जनाब तौबा तौबा शराब, कहिए कहिए जनाब छोड़ो छोड़ो शराब’ जिसे खुद नीतीश चंद्र ने लिखा और गाया है और उसकी धुन भी उन्होंने ही तैयार की है। उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग की तरफ से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, मुख्य सचिव अंजनि कुमार सिंह, मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार, DGP एस के द्विवेदी, उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुभानी और IT सचिव राहुल कुमार ने भाग लिया।
शराब छोड़ने की अपील से जुड़े इस वीडियो में ये दिखाया गया है कि कैसे महिलाओं की तरफ से उठी मांग के बाद शराबबंदी का फैसला किया गया। फिर समाज के हर तबके के लोगों का इसे समर्थन मिला। वीडियो में मनोज तिवारी और रविकिशन के अलावा पटना के एसएसपी मनु महाराज, सीनियर आईएएस अधिकारी प्रत्यय अमृत और बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी ने भी नीतीश चंद्र के साथ तौबा तौबा शराब कहा है। इस वीडियो में सभी दलों के विधायकों, पटना के डॉक्टरों, वकीलों और प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने भी भूमिका निभाई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी नीतीश ने शादी से जुड़े एक गीत को रिलीज किया था। नीतीश चन्द्र ने कहा कि संगीत में मेरी रुचि रही है। पत्रकारिता के दौरान मैने करीब से शराबबंदी के नुकसान को देखा है। इसलिए इस विषय पर मैं अपनी तरफ से भी कुछ योगदान देना चाहता था। शराबबंदी की पहल एक अच्छी पहल है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS