ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रोज आते हैं मोतिहारी में झपटमारी की ड्यूटी करने, शाम को लौट जाते मुजफ्फरपुर, एक पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2018 11:49:41 PM
रोज आते हैं मोतिहारी में झपटमारी की ड्यूटी करने, शाम को लौट जाते मुजफ्फरपुर, एक पकड़ाया

  मोतिहारी। शहर के राजा बाजार से मुफस्सिल पुलिस ने अन्तरराज्यीय झपटमार गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक का पश्चिम बंगाल,जलपाइगुड़ी में रानीगंज थाना के फाटापोखर निवसी अनिकेत दास है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक पल्सर बाइक व मास्टर की बरामद किए हैं। इन्होंने पुलिस को बताया है कि वे अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मुजफ्फरपुर से मोतिहारी रोज आते हैं। लूट व चोरी व झपटमारी की घटना को अंजाम देकर मुजफ्फरपुर लौट जाते हैं।

-दो बाइक पर सवार होकर तीन साथियों के साथ इसी मार्च महीने मे उडाए थे 5 लाख
 
 इसने पुलिस को बताया है कि बीते 21 मार्च को मुफस्सिल  थाना क्षेत्र के कमेटी चौक पर गजपुरा निवासी संवेदक संजय सिंह की बाइक की डिक्की से 5 लाख रुपये उड़ लिया थे। इस काम में उनके तीन सहयोगी भी शामिल थे। जिसमें इसको मेहनाताने के लिए मिले थे 25 हजार रुपये।

-दो बाइक से रहते हैं चार बदमाश
 
पुलिस को अनिकेत दास ने बताया है कि वह दो पल्सर बाइक पर अपने तीन सहयोगियों के साथ घटना को अंजाम देते हैं। इसके साथी इसी के ग्रामीण अभिषेक, रोहन यादव और दीपेश यादव हैं।
 
-मुजफ्फरपुर में बनाया है अपना सेल्टर
 
पुलिस तहकीकात में यह बात पता चली है कि ये अपने तीन सहयोगियों के साथ पहले चकिया में रहकर मोतिहारी व अन्य जगहों पर झपटमार व डिक्की तोड़ की घटना को अंजाम देते रहे हैं। लेकिन वहां पर इसका एक साथी राजू चकिया में पुलिस के हत्थे चढ़ गया है और वह अभी मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद है। तब इन लोगों ने मेहसी में अपना सेल्टर बनाया और अब ये मुजफ्फपुर से रोज बाइक से आते हैं और रोज ड्यूटी कर के लौट जाते हैं। ये अपनी बाइक को मुजफ्फरपुर स्टेशन के पार्किंग में लगाते हैं। 


-21 मार्च को 5 लाख रुपये उड़ाने के बाद वे मुजफ्फपुर से जलपाइगुड़ी चले गये
अनिकेत ने पुलिस को बताया है कि 21 मार्च को पांच लाख रुपये उड़ाने के बाद सभी चारों अपने घर चले गये थे। अपनी बाइक को मुजफ्फरपुर स्टेशन के पार्किंग में लगा लगा लगा दिए थे।
इस पांच लाख में अनिकेत और अभिषेक को 25-25 हजार रुपये मिले थे। क्योंकि बाइक दोनों ने ही ड्राइव की थी। बाकी के साढ़े चार लाख रोहन और दीपेश ने आपस में बांट लिए थें। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS