ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पेट्रोल पंप कर्मी से लूटा 2.40 लाख, लूटेरों से भिड़ छीना अपराधियों के पिस्टल व कारतूस
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2018 11:46:12 PM
पेट्रोल पंप कर्मी से लूटा 2.40 लाख, लूटेरों से भिड़ छीना अपराधियों के पिस्टल व कारतूस

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। मेहसी के ओमप्रकाश यादव के पेट्रोल पंपकर्मी से मंगलवार को पल्सर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने 2.40 लाख रुपये लूट लिए। पेट्रोल पंप कर्मी ललन यादव ने अपराधियों से दो-दो हाथ किए। उन्होंने अपराधियों से भिड़कर उनके पिस्टल और कारतूस छीन लिए। 

-दो थैलों में रखे थे क्रमश: 2.40 व 2.60 लाख रुपये

मिली जानकारी के अनुसार आज पंपकर्मी ललन यादव पंप की विक्री का 5 लाख रुपये लेकर अपाची बाइक से बैंक जा रहे थे। उन्हाेंने दो थैलों में रखे थे क्रमश: 2.40 व 2.60 लाख रुपये। तभी धात लागाए पल्सर बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में पिस्टल का भय दिखाकर रोक लिया। तभी वे अपराधियों से भिड़ गये। और उनके एक पिस्टल और कारतूस तो छीन लिए लेकिन अपराधी 2.40 लाख का एक थैले लूटकर भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए पुलिस ने रेड शुरू कर दी। बताया गया है कि यह पेट्रोल पंप पूर्व विधायक शिवजी राय के दामाद ओमप्रकाश यादव का है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS