ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
केन्द्रीय कृषि मंत्री ने केन्द्रीय विद्यालय में नामांकन के लिए निकलवाई लॉटरी, 10 छात्र चयनित
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2018 9:41:53 PM
केन्द्रीय कृषि मंत्री ने केन्द्रीय विद्यालय में नामांकन के लिए निकलवाई लॉटरी, 10 छात्र चयनित

मोतिहारी में केन्द्रीय विद्यालय में नामांकन के लिए केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने निकलवाई लॉटरी।

मोतिहारी। केन्द्रीय कृषिमंत्री राधामोहन सिंह व अभिभावकों की मौजूदगी में शनिवार को लॉटरी निकालकर 10 भाग्यशाली छात्रों का चयन किया गया। चयनित छात्रों का सांसद कोटे से नामांकन मोतिहारी के केन्द्रीय विद्यालय में होगा। आज शहर के गांधी कम्पलेक्स स्थित जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में जिलेभर से आए डेढ़ सौ से अधिक अभिभावक उपस्थित थें। जिसमें सबों की मौजूदगी में पारदर्शिता के तहत दो अबोध बच्चों से बारी-बारी से लौटरी निकवाई गयी। लौटरी के निकलते ही भाग्यशाली बच्चों का नामांे की उद्घोषणा की जा रही थी। कोटवा के जसौली पट्टी गांव सबसे ज्यादा भाग्यशाली रहा। यहां दो छात्रों की लॉटरी निकली।
इस मौके पर बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, एमएलसी बब्लू गुप्ता, विधायक सचिन्द्र सिंह, राजेन्द्र गुप्ता, अखिलेश सिंह, डॉ लालबाबू्, मार्त्डण्ड सिंह सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थें।
चयनित छात्रांे के नाम-
1. शांभवी  सिंह-   पिता-श्री रामू सिंह  पतौरा, मुफस्सिल
2.श्यामा सिंह-       पिता- श्री सुधीर कुमार- मोतिहारी पुलिस लाइन
3. प्रियांशु कुमार -  पिता-  श्री ओमप्रकाश सिंह, जसौली पट‍्टी, कोटवा
4.अभिजीत-  लाला टोला, रधुनाथपुर
5. हैपी कुमार जमला, मोतिहारी
6. निशा,   बड़ा बरियारपुर, मोतिहारी
7. प्रवीण राय- चौबे टोला, भोपतपुर
8. आंचल कुमारी- बलुआ टाल, मोतिहारी
9. सुभम कुमार सिंह- जसौली पट्टी कोटवा
10 आंचल कुमारी-  पिता-प्रदीप कुमार, सत्कार होटल के पीछे, बलुआटाल मोतिहारी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS