ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सुगौली में पोखरा के विवाद को ले दो समुदाय आमने सामने,तनाव, पहुंची कई थानों की पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 8:22:13 PM
सुगौली में पोखरा के विवाद को ले दो समुदाय आमने सामने,तनाव, पहुंची कई थानों की पुलिस

दोनों पक्षों ने किया वादा, प्रशासन का निर्णय होगा सर्वमान्य।
मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
प्रखंड के पंजीअरवा गांव में बृहस्पतिवार देर रात्रि गांव के एक पोखरा को लेकर दो समुदायों के लोग आमने सामने हो गए। पोखर की सफाई करने को लेकर दोनों पक्ष से बड़ी संख्या में लोगों ने लाठी डंडे और धारदार हथियार के साथ पोखरे को घेर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझा हालात पर काबू पाया। तब से गांव में तनाव व्याप्त है। एहतियात के तौर पर पंजीअरवा गांव में पुलिस ने सुरक्षा बल तैनात कर दिया है।
यहां बताते चलें कि बीते सप्ताह दोनों समुदायों के लोगों ने एकजुट होकर पोखरे की सफाई का अभियान चलाया था। परंतु पोखरे से पानी बाहर निकालने को लेकर दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गये। आरोप है कि उस पोखरा की एक तरफ एक समुदाय का बस्ती है जबकि दूसरी तरफ दूसरे समुदाय का छठ पूजा होती है। जिसपर घाट बनाने की बात को लेकर विवाद हो गया।
-दोनों पथ हरवे हथियार के साथ आ पहुंचे, मौके पर पहुंची कई थाने की पुलिस
 थोड़ी देर में ही दोनो पक्षों से सैकड़ों की संख्या में लोगों ने लाठी, डंडे और धारदार हथियार लेकर पोखरे को घेर लिया। भीड़ में मौजूद लोगों के हाथों में हथियार देख आस पास के लोग सहम गए। जानकारी होते ही प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम देख वहां जुटे लोग भाग निकले। प्रभारी थानाध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक को स्थिति से अवगत कराया। एसपी के निर्देश पर पंजीअरवा गांव में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस घटना को लेकर स्थानीय मुखिया जोखू पासवान ने बताया कि घरेलू पानी गिराने को लेकर एक समुदाय के द्वारा विवाद किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS