ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
प्रधान सचिव ने मोतिहारी के सुगौली चीनी मिल का लिया जायजा
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 8:07:15 PM
प्रधान सचिव ने मोतिहारी के सुगौली चीनी मिल का लिया जायजा

सुगौली के एचपीसीएल चीनी मिल में बैठक करते प्रधान सचिव।

 
मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

आगामी नये वर्ष में एचपीसीएल के सुगौली चिनी मिल की उद्योग विभाग के प्रधान सचिव डॉ एस सिद्धांत ने शुक्रवार को चीनी मिल के अधिकारियों के साथ बैठक की। पेराई क्षमता बढ़ाने सहित किसानों के गन्ना के उत्पादन में बृद्धि को लेकर प्रधान सचिव के साथ उक्त बैठक हुई।
 इसको लेकर किसान नेता रामएकबाल सिंह,अफरोज आलम,विनोद गुप्ता,ठाकुर रामबालक सिंह ने सुगौली चिनी मिल के बड़े क्षेत्र होने से मील के कम पेराई क्षमता होने से किसानों की परेशानी से अवगत कराया। र प्रधान सचिव ने चीनी मिल का जायजा लेते हुए अधिकारियों को किसानों के गन्ना उत्पादन क्षमता को बढ़ाने के लिए कृषि मेला, वैज्ञानिक प्रशिक्षण दिलाने का कार्यक्रम आयोजित करने का आदेश दिया। बैठक में मुख्य रूप से प्रबंधक संजय दूबे, गन्ना प्रबंधक राजेश कुमार सिंह, सतीश यादव, राजेश कुमार, ललित कुमार दास, संजीव चौहान, राकेश सिंह, अभयनाथ पाण्डे, संजय सिंह, मुकेश सिंह आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS