ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
होशियार, बच्चे को निगरानी में रखें, मोतिहारी में अबोध को चुराकर भाग रही महिला गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 11:53:50 PM
होशियार, बच्चे को निगरानी में रखें, मोतिहारी में अबोध को चुराकर भाग रही महिला गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर से भी बच्चा चोरी की बात स्वीकार की

मोतिहारी। शहर में बच्चा चोर की मौजूदगी से सावधान रहने की जरूरत है। मंगलवार को शहर में बच्चा चाेरी की एक घटना ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। हालांकि बच्चे की मॉँ सचेत थी या यूँ कहें कि संयोगवश उसने बच्चे को उठाकर भागते देख लिया। हल्ला किया। पीछे दाैड़ी। लोगों के सहयोग से बच्चे को उठाकर भाग रही महिला पकड़ ली गयी और बच्चा मिल गया।
नगर थाना क्षेत्र में बेलबनवा निवासी रामप्रवेश साह की पत्नी किरण देवी की सतर्कता से बच्चा चोर आज पकड़ ली गयी। बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ी गयी महिला पश्चिमी चम्परण के महनवा निवासी बिन्दु कुमारी है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सेमरा से दो अन्य महिलाओं को भी पकड़ा। लिहाजा पूछताछ के बाद निर्दोष पाने पर पुलिस ने दोनों अन्य महिलाओं को छोड़ दिया।
कैसे उठाया था बच्चे को
मिली जानकारी के अनुसार आज किरण देवी के 7 माह के बच्चे सन्नी को उसकी बड़ी बहन प्रतिभा अपनी गोद में लेकर खेला रही थी। प्रतिभा को प्यास लगी तो उसने सन्नी को दरवाजे के पास रख दिया और पानी पीने चली गयी। तभी आरोपी बिन्दु कुमारी ने बच्चे को उठा लिया। उसे लेकर जाने लगी। तभी सन्नी की मॉं ने  देखा कि उनके सन्नी को कोई महिला लेकर जा रही है। दौड़कर बाहर आईं और तब वह महिला बच्चे को लेकर भागने लगी। चिल्लाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और नगर पुलिस को सौंप दिया।
मुजफ्फरपुर से भी चुराया था एक बच्चे को
गिरफ्तार बिन्दु कुमारी ने पुलिस को बताया है कि उसने मुजफ्फरपुर से भी एक बच्चे को चुराया था। चुराकर उसने सेमरा के एक चिमनी मालिक को बेंच दिया था। आगे जाे उसने बात पुलिस को बताई। वह हृदय विदारक है और जांच का विषय है कि बात सत्य है या मनगढ़ंत। उसने पुलिस को बताया है कि चिमनी मालिक ने चोरी के उस बच्चे को चिमनी भट्ठे में जलाकर मार दियाथा ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS