ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चइता के गीतों के साथ मनी रामनवमी, मेले का हुआ आयोजन,हजारों श्रद्धालुओं ने गढ़ी माई स्थान पर की पूजा अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 7:58:14 PM
चइता के गीतों के साथ मनी रामनवमी, मेले का हुआ आयोजन,हजारों श्रद्धालुओं ने गढ़ी माई स्थान पर की पूजा अर्चना

गढ़ी माई स्थान पर पूजा अर्चना करते श्रद्धालु

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
कालांतर से चले आ रहे थाना के फुलवरिया के नयका टोला स्थित गढ़ी माई स्थान पर रामनवमी के दिन हजारों श्रद्धालुओं ने पूजा अर्चना की। वहीं आयोजित भव्य मेले में चइता के गीतों से रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस बाबत समाजसेवी मुरलीधर झा ने बताया वर्षों से गढ़ी माई के इस स्थान पर यह आयोजन होता आ रहा है। जहां स्थान पर प्रतिवर्ष रामनवमी के दिन पूजा अर्चना के बाद इसके भक्त पर स्वयं देवी प्रकट होती है। जिनकी पूजा अर्चना कर सभी दिशाओं में धनधान्य खुशी व वैभव के लिए अरदास किया जाता है।
 
 
भव्य मेले का आयोजन में खासकर नयका टोला के ग्रामीण युवाओं में मुखिया अवधेश प्रसाद,पथल महतो, राजेंद्र महतो, बुनिलाल महतो, चोकट महतो, विजय महतो, नत्थू महतो, कमल प्रसाद, गया महतो, अमीरी प्रसाद सहित कई अन्य शामिल थे। मेले की चौकसी स्वयं थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने सशस्त्रबलों के साथ की। वहीं प्रखंड के कई अन्य जगहों पर भी रामनवमी के अवसर पर पूजा अर्चना शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS