ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी : एसबीआइ सीएसपी संचालक की हत्या व लूट मामले में पांच धराए, 4 पिस्टल व 24 कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 11:46:43 PM
मोतिहारी : एसबीआइ सीएसपी संचालक की हत्या व लूट मामले में पांच धराए, 4 पिस्टल व 24 कारतूस जब्त

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के घोड़ासहन में एसबीआइ के सीएसपी संचालक की हत्या कर रुपये लूट के मामले में जिले की पुलिस ने पांच युवकों को दबोचा है। पुलिस ने इनके पास से 4 पिस्टल व दो दर्जन कारतूस जब्त किए हैं। पुलिस का कहना है कि ये किसी बड़े अपराध काे अंजाम देने की फिराक में थे। 

यहां बता दे कि बीते 9 मार्च को सीएसपी संचालक नेमी लाल को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर 2 लाख से अधिक रुपये लूट लिए थे। बाद में इलाज के दौरान नेमी लाल की मौत हो गयी थी। इस हत्या व लूटकांड में पहले ही मोतिहारी के न्यू गोपालपुर से पुलिस सन्नी कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सन्नी की निशानदेही पर ही पांच बदमाशों को पुलिस ने चकिया, मोतिहारी व घोड़ासहन से दबोचा है। गिरफ्तार युवकों के नामों का खुलासा पुलिस एहतियात के तौर नहीं कर रही है। हालांकि लूट व हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों में अमन व फैयाज नामक सहित पांच युवक शामिल हैं। गिरफ्तार पांचों आरोपियों से नगर पुलिस, चकिया व घोड़ासहन की पुलिस गहन पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS