ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नजदीकियां व लव किलर से बॉलीवुड में छाने को बेताब राजवीर सिंह राजपूत
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 9:40:54 PM
नजदीकियां व लव किलर से बॉलीवुड में छाने को बेताब राजवीर सिंह राजपूत

– मोतिहारी के लाल ने बॉलीवुड में अपने दम पर बनाई पहचान, कई वेब सीरीज में आने वाले हैं नजर
- राजस्थानी फिल्म में भी मिला ब्रेक, गुजराती िफल्म का भी मिला है ऑफर
-अकबर–बीरबल, तुम बिन-जिया जाय न, प्‍यार में सावधान, क्राइम पेट्रोल जैसे धारावाहिकों में भी आ रहे नजर

मोतिहारी। सचिन कुमार सिंह

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छलांग लगाने वाले राजवीर सिंह राजपूत शीघ्र ही नजदीकियां व लव किलर नामक हिंदी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने को तत्पर हैं। बिहार के मोतिहारी जैसे छोटे शहर से निकलकर अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाना कोई मामूली काम नहीं। मगर मेहनत, लगन और जज्‍बा की बदौलत राजवीर सिंह राजपूत ने अभिनय की दुनिया में एक और सधा कदम बड़े पर्दे की ओर बढ़ाया है, जहां उनके काम को काफी सराहा जा रही है। उनकी डेब्यू फिल्म वो कौन है कातिल में उनके अभिनय ने उन्हें भविष्य का सितारा साबित करने में महती भूमिका निभाई है। फिल्‍म के जानकारों का कहना है कि राजवीर आने वाले दिनों में इंडस्‍ट्री में निखर कर सामने आयेंगे। उनमें एक्टिंग की क्षमता कमाल की है, जो उन्‍हें औरों से अलग बनाती है। अपने व्यस्त समय में से कुछ पल निकालकर देशवाणी कार्यालय पहुंचे राजवीर ने बताया िक वे इन दिनों फिल्‍मों के अलावे वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला, निमरत कौर और राहुल देव जैसे मंजे हुए अभिनेता के साथ उनकी वेब सीरीज ‘द टेस्‍ट केस’ आ रही है, जिसमें उनका किरदार भी काफी दमदार है। वहीं, दूसरी वेब सीरीज सैफ अली खान, नवाजउद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्‍टे जैसे लीजेंड्री कलाकारों के साथ आ रही है, जिसका नाम है – ‘सेक्रेड गेम्‍स’।


इसमें राजवीर खूफिया एजेंसी रॉ के एजेंट की भूमिका में नजर आयेंगे। दोनों वेब सीरीज जल्‍द ही आने वाली है। उन्होंने बताया कि एक्टिंग के अलावा उनको गायिकी का भी शौक है। इस सिलसिले में यू-टयूब पर कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं। इनमें ‘मेरा दिल भी कितना पागल है’ के कवर वीडियो में अपनी आवाज दी है और यह यू-ट्यूब पर रिलीज भी हो चुका है। राजवीर के इस कवर वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं लॉलीपॉप लागेलू नामक दूसरा कवर वीडियाे भी यू-टयूब पर रिलीज हो चुका है। बता दें कि राजवीर सिंह राजपूत के पास कई फिल्‍मों के भी ऑफर हैं। अभी हाल ही में उनकी हिंदी थ्रिलर मूवी ‘वो कौन है कातिल’ रिलीज हो चुकी है और फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने इसमें राजवीर के अभिनय को नोटिस भी किया है। इसके अलावा ‘नजदीकियां’ और ‘लव किलर’ में भी सेंट्रल कैरेक्‍टर में नजर आयेंगे। जबकि एक राजस्‍थानी फिल्‍म ‘तेरा छाया आधी रात’ सलोनी पहवा के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। इसका एक शेड्यूल पूरा भी हो चुका है। वहीं एक गुजराती फिल्म के लिए भी बातचीत चल रही है, सबकुछ ठीकठाक रहा तो जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।


चूंकि राजवीर ने अकबर – बीरबल, कृष्‍ण कन्‍हैया, तुम बिन जिया जाय न, नीली छतरी, प्‍यार में सावधान, क्राइम पेट्रोल, जैसे सीरीयल्‍स में भी काम किया है और मुंबई में थियेटर से भी जुड़े रहे हैं, तो कहते हैं कि टीवी में काम करना अलग है। वहीं, थियेटर मूवी में काम आता है। अभी वे बैंडिट क्विन के राइटर रंजीत कपूर व चिंटू जी के साथ चेखोव की दुनियां भी प्‍ले कर रहा हूं। उन्‍होंने कहा कि हालांकि लोग इंटरटेमेंट इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों के लिए ही आते हैं, मगर यहां आने के बाद खुद को मेंटेन करने के लिए लोग टीवी में रहना पसंद करते हैं। क्‍योंकि टीवी इंडस्‍ट्री बहुत टफ है, मगर स्‍कोप भी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS