ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
फिल्म ''सूबेदार जोगिन्दर सिंह'' का पहला गाना हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 6:49:57 PM
फिल्म ''सूबेदार जोगिन्दर सिंह'' का पहला गाना हुआ वायरल

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिन्दर सिंह' के जीवन पर आधारित बायोपिक का पहला गाना 'गल दिल दी' पिछले दिनों रिलीज किया गया, जो अब वायरल हो गया। इस गाने को सागा हिट्स के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 3,754,560 व्‍यूज मिल चुके हैं। गाना 'गल दिल दी' को गिप्पी गरेवाल, कुलविंदर बिल्ला,राजवीर जवन्दा, शरण मान आदि पर फिल्माया गया है और इसे कुलविंदर बिल्ला ने लिखा है, जो इस फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में अपनी शानदार शुरुआत करने जा रहे हैं।
गौरतलब है कि 'सूबेदार जोगिन्दर सिंह' के जीवन पर आधारित बायोपिक अपनी शैली, अवधारणा और गिप्पी गरेवाल सहित पंजाब के सारे बड़े कलाकारों को एक मंच पर इक्कठे दर्शाने की वजह से आश्चर्यजनक तरीके से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। एक बार फिर डिजिटल जगत में यह फिल्म एक नया तोहफा लेकर पेश हुई है। फिल्म का पहला गाना 'गल दिल दी' रिलीज़ हो चुका है, जो एक साथ विभिन्न भावनाओं का संकलन है। यह एकदम दिल को गहराई से छू लेता है।
फिल्‍म बॉर्डर के बाद सीमा पर तैनात सैनिकों को इमोशन को छूता हुआ गाना है, जो बहुत नाजुक और भावनात्मक रूप से सीमापर तैनात सैनिकों के जीवन को पेश करता है। हमारे जवान, जो अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए घर से दूर रहते हैं। निश्चित रूप से वे अपने पीछे घर बैठे परिवार को बेहद प्यार करते हैं। इसलिए यह गीत सैनिकों के एक जश्न के रूप में दर्शाया गया हैं। बता दें कि फिल्‍म 6 अप्रैल, 2018 को पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS