ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे उर्दू टेट ग्रेस पास अभ्यर्थियों पर लाठी चार्ज की निंदा
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 7:25:16 PM
शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे उर्दू टेट ग्रेस पास अभ्यर्थियों पर लाठी चार्ज की निंदा

रामगढ़वा। शेख लड्डू।

 रिजल्ट और बहाली को लेकर प्रदर्शन कर रहे बारह हजार उर्दू /बंगला टेटग्रेस पर प्रशासन द्वारा बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज की टेट शिक्षक संघ ने कड़ी निंदा की है । टेट शिक्षक संघ के प्रदेश प्रवक्ता मुशीरुल हसन ने रविवार को बताया किअपने अधिकारों और रोजी रोटी के लिए लड रहे अभ्यर्थियों पर लाठी चार्ज करना और जबरन उनके हक को दबाना इंसानियत को कुचलने जैसा है।
साल 2013 में उर्दू/बंगला TET परीक्षा हुई थी, जिसमें गलत प्रश्न के बदले नंबर देने के बाद 24000 अभ्यर्थी पास किए। सभी अभ्यर्थी प्रखंडों और पंचायतों में घूम घूम कर अपने नियोजन के लिए आवेदन भी किए, लेकिन कुछ ही दिनों बाद फिर से रिजल्ट जारी कर 12000 अभ्यर्थियों को फेल कराकर उनकी खुशी छिन ली गई ।
आज 4 साल से ये 12000 अभ्यर्थी लगातार अपनी रिजल्ट और बहाली की मांग कर रहे हैं, लेकिन इन्हें हमेशा इनका हक न देकर लाठी और डंडों से इनकी आवाज को कुचल दिया जाता है। इन अभ्यर्थियों का दर्द समझते हुए जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाए नहीं तो टीईटीशिक्षक संघ भी इनकी मांगों को लेकर सड़क पर उतरने को बाध्य होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS