ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के सपही बाजार से लोडेड पिस्टल के साथ युवक धराया, व्यवसायी की हत्या की थी योजना
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 11:39:37 PM
मोतिहारी के सपही बाजार से लोडेड पिस्टल के साथ युवक धराया, व्यवसायी की हत्या की थी योजना

 सपही बाजार से लोडेड पिस्टल के साथ युवक धराया, व्यवसायी की हत्या की थी योजना

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी

रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने सपही बाजार स्थित एक भुजा दुकान से लोडेड पिस्टल के साथ एक युवक को गुरुवार को पकड़ा है। गिरफ्तार युवक लक्ष्मीपुर गदरिया के मथुरा राय का पुत्र अनिल यादव है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सपही में एक व्यवसायी की हत्या की योजना में यहां आया था। उसने पुलिस को बताया है कि एक व्यवसायी के लौटने के समय हमला करने की इसकी योजना थी।

 इसकी भनक पुलिस को लग गयी। पुलिस मौके ए वारदात पहुँच कर उसे दबोच लिया। पिस्टल के साथ पकड़ा गया युवक किसे गोली मारने गया था। इस संबंध में पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है। हालांकि गदरिया में शराब कारोबार के साथ आपराधिक गतिविधियां बढ़ गयी है। इसके पूर्व भी बाइक चोर गिरोह के कई सदस्य उक्त गदरिया से पकड़े गए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS