ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
शिक्षा, सुरक्षा और मजबूत लोकतंत्र की स्‍थापना नाम पर वोटरों को लुभाने का प्रयास
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 7:12:46 PM
शिक्षा, सुरक्षा और मजबूत लोकतंत्र की स्‍थापना नाम पर वोटरों को लुभाने का प्रयास

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

जन अधिकार छात्र परिषद (JACP) के छात्रों ने आज मगध विवि छात्र संघ चुनाव में पटना जिला अंतर्गत विभिन्‍न कॉलेजों में सघन छात्र जन संपर्क अभियान चलाया। इस दौरान मगध विवि छात्र संघ चुनाव में JACP के कॉलेज प्रभारी सह जाप (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू ने कॉलेज में मजबूत लोकतंत्र की स्थापना, महिला सुरक्षा, सम्मान, रोजगार और कॉलेज के आधारभूत संरचना के लिए जन अधिकार छात्र परिषद को वोट देने की अपील की।
उन्‍होंने कहा कि कैंपस की बदहाल व्यवस्था और छात्राओं की सुरक्षा के लिए जन अधिकार छात्र परिषद ने हमेशा संघर्ष किया है और आगे भी करेगा। छात्रों का रुझान भी जन अधिकार छात्र परिषद के तरफ तेजी से बढ़ रहा है। कल बीएन मंडल विवि में भी जन अधिकार छात्र परिषद के उम्‍मीदवारों ने भारी जीत दर्ज की। अब बारी है मगध विवि की, जहां आप सभी जन अधिकार छात्र परिषद के उम्मीदवारों को वोट करें। 
गौरतलब है कि कॉलेज ऑफ कॉमर्स से अध्‍यक्ष विकास कुमार, अरविंद महिला कॉलेज से अध्‍यक्ष दीप शिखा, ए.एन कॉलेज से अध्‍यक्ष जयदीप कुमार व उपाध्‍यक्ष नीतू कुमारी, जेडी वीमेंस कॉलेज से अध्‍यक्ष अनन्‍या मिश्रा व उपाध्‍यक्ष रजनी कुमारी, रामकृष्‍णा द्वारका कॉलेज से अध्‍यक्ष रोहित रंजन व उपाध्‍यक्ष वसीम खान, टी पी एस कॉलेज से अध्‍यक्ष शुभम कुमार व उपाध्‍यक्ष राकेश कुमार, बीडी इवनिंग कॉलेज से अध्‍यक्ष विकास कुमार व उपाध्‍यक्ष सजन सिंह, गंगा देवी महिला कॉलेज से अध्‍यक्ष कोमल कुमारी व उपाध्‍यक्ष रूकसार खातून, बीएस कॉलेज दानापुर से अध्‍यक्ष राम अवतार व उपाध्‍यक्ष संतोष कुमार, एसजीजीएस कॉलेज (पटना सिटी) से अध्‍यक्ष चंदन कुमार  व उपाध्‍यक्ष अंशुमान कुमार, राम रतन सिंह कॉलेज (मोकामा) से अध्‍यक्ष मोटी कुमार व उपाध्‍यक्ष प्रदीप कुमार, राम लखन सिंह कॉलेज (बख्तियारपुर) से अध्‍यक्ष रंजीत कुमार और एन एस कॉलेज (बाढ़) से उपाध्‍यक्ष घनश्‍याम कुमार उम्‍मीदवार हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS