ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
अभाविप ने मनाया होली मिलन समारोह, खूब उड़े अबीर-गुलाल
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 7:36:16 PM
अभाविप ने मनाया होली मिलन समारोह, खूब उड़े अबीर-गुलाल

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शहर के नरसिंह बाबा मठ पर राष्ट्रवाद को समर्पित नशामुक्त होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के सभी कलाकारों जिसमें मणिकांत वशिष्ट, प्रियेश गौतम , आशीष श्रीवास्तव आदि ने अपने गायन से समा बांधा । कार्यक्रम का शुभारंभ अभाविप् कार्यकर्ता अभिषेक आर्यन ने परिषद गीत के साथ शुरू किया।
 जिला संयोजक राजन सिंह ने कहा कि विद्यार्थी परिषद प्रत्येक वर्ष छात्रों के बीच जा कर होली मिलन का समारोह आयोजित करती है। वहीं नगर मंत्री रविकान्त पाण्डेय ने बताया कि विद्यार्थी परिषद राजनीति, जातिवाद एवं धर्मवाद से ऊपर उठकर होली पर्व के अवसर पर होली मिलन समारोह जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करती है। साथ ही सभी से शांतिपूर्ण होली मानने की अपील की। मौके पर रमन अंकुर,उपाध्यक्ष प्रशांत ब्याहूत,नगर सह मंत्री निखिल प्रताप, पुष्कर, संजय, रम्भू, रविरंजन, मुन्ना पासवान ने भी कहा कि ऐसे कार्यक्रम के माध्यम से समाज में सामाजिक सद्भावना की भावना बढ़ती है। मौके पर अमन, रवि पटेल, रोहित मिश्र,सन्तोष कुमार, रिषभ समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS