ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भूमि विवाद में भाई बना दुश्मन, चाकू घोंप कर दी भाई की हत्या, धराया
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 9:02:40 PM
भूमि विवाद में भाई बना दुश्मन, चाकू घोंप कर दी भाई की हत्या, धराया

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


मुफस्सिल थाना के सुरहा गांव के मझार सरेह में भूमि विवाद को लेकर भाई ने ही भाई की चाकू गोदकर हत्या कर दी। । मृतक प्रभु प्रसाद (55) के दो बेटों वीरेन्द्र प्रसाद व जीतू कुमार को भी चाकू से गोद दिया गया। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने कुंवारी माई चौक पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। दो घंटे तक पुलिस की मशक्कत के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा सका। थानाध्यक्ष अरबिन्द प्रसाद ने बताया कि आरोपित भाई राजेन्द्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।
पुलिस के अनुसार, दोनों भाइयों में चार वर्षों से भूमि विवाद चल रहा है। शनिवार सुबह प्रभु प्रसाद मझार सरेह में खेत से मिट्टी कटवा रहे थे। आरोपित राजेंद्र प्रसाद व उसके दो बेटे वीरा कुमार व दीना कुमार मिट्टी काटने से रोकने लगे। बात नहीं मानने पर वीरा व दीना ने चाकू निकाला और प्रभु प्रसाद पर ताबड़तोड़ हमला करने लगे। पेट, पीठ व छाती पर कई जगह चाकू से गोद दिया। लहुलुहान होकर जब वे चिल्लाने लगे तो बचाव में पहुंचे बेटों जीतू व बीरेन्द्र पर भी चाकू से हमला कर दिया। यह देख सरेह व गांव से लोग दौड़े, तब तक तीनों आरोपित फरार हो चुके थे। प्रभु प्रसाद ने खेत में ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव में छापेमारी कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS