ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
छतौनी में बंद घर में हुई हलचल तो मुहल्लेवासियों ने पुलिस काे बुलाया, मौके से दो को दबोचा,दो फरार
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 9:58:15 PM
छतौनी में बंद घर में हुई हलचल तो मुहल्लेवासियों ने पुलिस काे बुलाया, मौके से दो को दबोचा,दो फरार

मोतिहारी में घर में चोरी करते दो को छतौनी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी। देशवाणी। शहर के मठिया जिरात में छतौनी पुलिस ने एक मकान से ताला तोड़कर चोरी करते दो को गिरफ्तार किया है। जबकि मौका देखकर इनके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे है। शहर के ठाकुरबाड़ी मुहल्ला निवासी सुमित कुमार उर्फ पद्दू व इसी मुहल्ले के सोमेश चोरी के आरोप में पकड़े गये हैं। जबकि ठाकुरबाड़ी के ही सुरेश व विकास मौके से फरार हो गये। गिरफ्तार दोनों ने पुलिस को बताया कि है कि नगर व छतौनी थाना क्षेत्र में हाल मंे हुई दर्जनभर चोरी की घटनाओं को इन्होंने ही अंजाम दिया है।

-शहर व छतौनी में दर्जनभर चोरी की घटनाओं में शामिल था सुमित

छतौनी पुलिस के मठिया जिरात निवासी मो अब्दूल अपने घर में ताला लगाकर अपने किसी रेश्तेदार के यहां गये थें। बीती रात मुहल्लेवालों को इनके घर से हलचल सुनाई दी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मुहल्लेवलों व पुलिस ने चारों तरफ से इस मकान की घेराबंदी कर दी। जिससे सुमित व सोमेश मौके से दबोचे गये। जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे। इन्होंने पुलिस को बताया है कि इनके साथ भागने वाले ठाकुड़बाड़ी मुहल्ला के ही सुरेश व विकास इस चोरी में शामिल थें। दोनांे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि नगर व छतौनी में दर्जनभर चोरी की घटनाओं में ये शामिल थें। पुलिस ने बताया कि सुमित उफ पद्दू चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुका है। पुलिस टीम में दारोगा राजीव रंजन व पुलिस बल शामिल थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS