ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस पर शराब कारोबार के नाम पर निर्दोष को फंसाने का आरोप, मोतिहारी में आक्रोशित हुए लोग,आगजनी कर सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 11:37:17 PM
पुलिस पर शराब कारोबार के नाम पर निर्दोष को फंसाने का आरोप, मोतिहारी में आक्रोशित हुए लोग,आगजनी कर सड़क जाम

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
मोतिहारी।देशवाणी।  छतौनी थाना क्षेत्र में एक युवक की गिरफ्तारी को लेकर लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतर गये। आगजनी कर लोगों ने मीना बाजार-महिला कॉलेज पथ को जाम कर दिया। छतौनी थाना क्षेत्र के मठिया जिरात मुहल्ले के लोगों ने मंगलवार की देर शाम मीनाबाजर-मोतिहारी प्रखण्ड कार्यालय पथ को जाम कर दिया। शिवमंदिर के पास लोगों ने टायर जाला कर आक्रोश व्यक्त किया। लोगों का कहना था कि पुलिस शराब कारोबार का बहाना बनाकर निर्दोष लोगों काे प्रताड़ित कर रही है। यह भी आरोप है कि  इस काराेबार के नाम पर  पुलिस अवैध वसूली भी कर रही है।
-रविवार को इस मुहल्ले से हुई थी 15 कार्टून शराब जब्त- छतौनी  पुलिस
दरअसल इस मुहल्ले से आज पुलिस ने शराब कारोबारी के रूप में चिन्हित कर गोलू उर्फ छोटू पटेल को गिरफ्तार कर किया था। गोलू के गिरफ्तार करने के विरोध में लोग सड़क पर उतर आए। इधर छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव का कहना है कि रविवार को इस मुहल्ले से 15 कार्टन शाराब बरामद हुआ था। शराब की इस बड़ी बरामदगी में छोटू पटेल कारोबारी के रूप में चिन्हित हुआ था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS