ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी मे गौरीशंकर स्कूल के पास जमकर हुई चाकूबाजी, तीन युवक जख्मी, एक आइसीयू में
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी मे गौरीशंकर स्कूल के पास जमकर हुई चाकूबाजी, तीन युवक जख्मी, एक आइसीयू में

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क शहर के हनुमान गढ़ी में रविवार की संध्या युवकों के दो गुटों में हुई जमकर चाकूबाजी में तीन युवक जख्मी हो गये हैं। जख्मी युवकों मेें से एक युवक बनियापट्टी निवसी डीलर शंभू के पुत्र आदित्य कुमार का इलाज रहमानिया नर्सिंग होम में चल रहा है। इसके सिर, बांह व पीठ कई जगह चाकू के जख्म हैं। इसलिए इसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। जबकि दो घायल युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सदर अस्पताल से इलाज के दौरान घायल ठाकुरबाड़ी निवासी मनोज कुमार पुलिस के डर से फरार हो गया। जबकि इलाज के दौरान हनुमान गढ़ी निवासी शुभम कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह चाकूबाजी मोबाइल फोन के विवाद में हुआ बताया जाता है। 

घायल युवकों के नाम-
1 आदित्य कुमार- बनिया पट्टी, मोतिहारी निवासी शंभू डीलर का पुत्र। 
पीठ, सिर व बाह में चाकू के कई जख्म,रहमानिया के आइसीयू में भर्ती 
2 शुभम कुमार- हनुमान गढ़ी, मोतिहारी। 
सदर अस्पताल में इलाज, पुलिस हिरासत में
3 मनोज महतो - ठाकुर बाड़ी, मोतिहारी। कंधा व पीठ में चाकू के जख्म
 इलाज के दौरान फरार
-मोबाइल छीनने को लेकर हुआ विवाद
हिरासत में लिए गये शुभम ने पुलिस को बताया है कि तीन दिनों पूर्व आदित्य ने उसका स्मार्ट फोन छीन लिया था। आज गौरीशंकर स्कूल के पास मोबाइल मांगने को लेकर विवाद हो गया। बात गाली-गलौज तक पहुंच गयी। इसी बीच दोनों के समर्थक पहुंच गये और चाकूबाजी होने लगी। इधर नगर थाना पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे मोबाइल छीना झपटी करना है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS