ब्रेकिंग न्यूज़
35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूटभारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट कल से अहमदाबाद में होगा शुरूदिल्ली: नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने चार वार्डों में किया कब्जाएमडीएल ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए 92.56 करोड़ रुपये का अंतरिम लाभांश दिया
मधुबनी
बालिका गृह की फरार चल रही गृह रक्षिका गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 5:16:38 PM
बालिका गृह की फरार चल रही गृह रक्षिका गिरफ्तार

मधुबनी। बालिका गृह कांड मामले में फरार चल रही बालिका गृह रक्षिका शोभा देवी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से मधुबनी बालिका गृह की रक्षिका शोभा देवी फरार चल रही थी। यहां से भी कुछ लड़कियां गायब हो गयी थीं।

 
जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से फरार चल रही मधुबनी बालिका गृह की रक्षिका शोभा देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले के लखनौर थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी पवन यादव की पत्नी शोभा देवी मधुबनी बालिका गृह में गृह रक्षिका थी। बालिका गृह से लड़की भागने की घटना के बाद वह अपने खुद ही बालिका गृह छोड़ कर भाग गयी थी। बुधवार को वह अपने किसी परिचित से मिलने सकरी आयी थी, यहीं से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिनों से फरार चल रही शोभा देवी जिले के ही अपने एक रिश्तेदार के यहां छिप कर रह रही थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS