ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में छतौनी में चलती में कार में पटना के व्यवसायी को अपाची सवार बदमाशों ने गोली मारी, घायल, निजी नर्सिंग होम में भर्तीमोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर की मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चलामोतिहारी के पंचमंदिर शहनाई विवाह भवन में समारोह के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, नगर इंस्पेक्टर सहित कई घायल, पड़ोसी गिरफ्तार35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूट
मधुबनी
कोसी नदी में बोलेरो गिरने से छह लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 2:14:26 PM
कोसी नदी में बोलेरो गिरने से छह लोगों की मौत

मधुबनी। कोसी नदी के कटाव में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर बोलेरो के गिर जाने से छह लोगों की मौत हो गयी। वहीं, तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जाता है कि मधुबनी जिले के घोघरडीहा से नेपाल घुमने के लिए जा रहे थे। वहीं, ड्राइवर को नेपाल की पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के घोघरडीहा से नेपाल के विराटनगर घुमने के लिए जा रहे यात्रियों से भरी बोलेरो मंगलवार सुबह पड़ोसी देश के सुनसरी जिले में कोसी के कटाव के कारण अनियंत्रित होकर नदी में गिर पड़ी। नदी में बोलेरो के गिरने से छह लोगों की मौत हो गयी। वहीं, तीन अन्य यात्री घायल हो गये हैं। सभी मृतक मधुबनी जिले के घोघरडीहा इलाके के ही रहनेवाले बताये जाते हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बताया जाता है कि सोमवार को नेपाल जाने के लिए निकली गाड़ी आधी रात को ही नेपाल में प्रवेश कर गयी। अंधेरे के कारण बोलेरो चालक को कोसी के कटाव का पता नहीं चला, इस कारण यह हादसा हुआ। बताया जाता है कि तीन यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि अस्पताल में भर्ती कराये गये छह लोगों में से तीन लोगों की मौत हो गयी। अन्य तीन लोगों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर नेपाल की पुलिस ने बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं, बोलेरो चालक के बयान के आधार पर मृतकों और अन्य लोगों की पहचान की गयी है।

 
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS