ब्रेकिंग न्यूज़
सत्याग्रह एक्सप्रेस से जीआरपी पुलिस ने शराब के साथ दो व्यक्ति को किया गिरफ्ताररक्सौल में विवाहिता ने पंखे में फाँसी लगा कर आत्महत्या कीसमस्तीपुर: 31 अक्टूबर तक इंटरसिटी स्पेशल टे्रनों का होगा परिचालनअनलॉक 5: 15 अक्टूबर से खुल जाएंगे सिनेमाहॉल और मल्टीप्लेक्स, स्कूल कब से खुलेंगे, जानने के लिए गाइडलाइंस पढ़ेंसीएम योगी ने हाथरस पीड़िता के पिता से विडियो कॉलिंग से की बात, परिवार के सदस्य को मिलेगी नौकरी और घरभारत ने किया रक्षा शक्तियों में और इजाफा, ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण, मारक क्षमता 400 किमी से ज्यादाबिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी के प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, 'दो दिनों में हो जाएगा सीट शेयरिंग पर फैसला'बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी के प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, 'दो दिनों में हो जाएगा सीट शेयरिंग पर फैसला'
मधुबनी
कोसी नदी में बोलेरो गिरने से छह लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 2:14:26 PM
कोसी नदी में बोलेरो गिरने से छह लोगों की मौत

मधुबनी। कोसी नदी के कटाव में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर बोलेरो के गिर जाने से छह लोगों की मौत हो गयी। वहीं, तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जाता है कि मधुबनी जिले के घोघरडीहा से नेपाल घुमने के लिए जा रहे थे। वहीं, ड्राइवर को नेपाल की पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के घोघरडीहा से नेपाल के विराटनगर घुमने के लिए जा रहे यात्रियों से भरी बोलेरो मंगलवार सुबह पड़ोसी देश के सुनसरी जिले में कोसी के कटाव के कारण अनियंत्रित होकर नदी में गिर पड़ी। नदी में बोलेरो के गिरने से छह लोगों की मौत हो गयी। वहीं, तीन अन्य यात्री घायल हो गये हैं। सभी मृतक मधुबनी जिले के घोघरडीहा इलाके के ही रहनेवाले बताये जाते हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बताया जाता है कि सोमवार को नेपाल जाने के लिए निकली गाड़ी आधी रात को ही नेपाल में प्रवेश कर गयी। अंधेरे के कारण बोलेरो चालक को कोसी के कटाव का पता नहीं चला, इस कारण यह हादसा हुआ। बताया जाता है कि तीन यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि अस्पताल में भर्ती कराये गये छह लोगों में से तीन लोगों की मौत हो गयी। अन्य तीन लोगों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर नेपाल की पुलिस ने बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं, बोलेरो चालक के बयान के आधार पर मृतकों और अन्य लोगों की पहचान की गयी है।

 
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS