ब्रेकिंग न्यूज़
35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूटभारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट कल से अहमदाबाद में होगा शुरूदिल्ली: नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने चार वार्डों में किया कब्जाएमडीएल ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए 92.56 करोड़ रुपये का अंतरिम लाभांश दिया
मधुबनी
ससुरालवालों ने गर्भवती की हत्या कर शव को फेंका
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 3:30:24 PM
ससुरालवालों ने गर्भवती की हत्या कर शव को फेंका

मधुबनी। जिले के बाबूबरही में एक पति ने ही पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसकी कोख में बेटी है। इसके बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। घटना के संबंध में अंधराठाढ़ी थाने के पलार गांव निवासी मृतका के चाचा राम गणेश यादव ने बाबूबरही थाने प्राथमिकी दर्ज करायी है।

 
थाने को दिये आवेदन के मुताबिक, जिले के बाबूबरही थाने के रहिकपुर गांव के अजय कुमार यादव की पत्नी जानकी देवी गर्भवती थी। परिजनों ने जानकी देवी के गर्भ में पल रहे भ्रूण की जांच करायी। उसमें कथित तौर पर गर्भ में लड़की होने का पता चला। इसके बाद जानकी देवी पर भ्रूण हत्या करने को लेकर लगातार दबाव दिया जा रहा था। जानकी देवी द्वारा गर्भ नहीं गिराये जाने और विरोध करने पर परिवार के सदस्यों ने उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया। घटना के संबंध में मृतका के चाचा राम गणेश यादव ने थाने में आवेदन दिया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि अजय को विदेश जाने के लिए दो लाख रुपये की जरूरत थी। इस बात को लेकर जानकी को मायके से रुपये लाने के लिए लगातार प्रताड़ित भी किया जा रहा था।
 
पुलिस ने बीएसएनजे कॉलेज पिपराघाट से पश्चिम सड़क किनारे से जानकी देवी का शव बरामद किया। थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया है कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। जांच के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS