ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मधेपुरा
शरद यादव ने किया मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2017 7:39:24 PM
शरद यादव ने किया मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम का उद्घाटन

मधेपुरा, (हि.स.)। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद शरद यादव ने जिलाधिकारी के आवास से पूरब 3 करोड़ 33 लाख 43 हजार की लागत से बनाए गए इंडोर स्टेडियम का रिबन काटकर उद्घाटन किया। मधेपुरा कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने सांसद से उक्त स्टेडियम में इस खेल के आयोजन के लिए मैट की व्यवस्था करवाने का आग्रह किया ।

जिलाधिकारी से सचिव अरुण कुमार ने बीएन मंडल स्टेडियम में भी मिट्टी भरवाने का भी आग्रह किया जिसपर जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही स्टेडियम में यह कार्य शुरू कर दिया जाएगा। मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम के उद्घाटन होने से खेलप्रेमियों में जबर्दस्त उत्साह है । मधेपुरा से बिहार की दिग्गज टेबुल टेनिस खिलाड़ी द्वय पायल गुप्ता व रियंशी गुप्ता, कराटे क्वीन सोनी राज आदि ने हर्ष जताया है । खिलाड़ियों ने कहा कि यह हमलोगों के लिए बेहद ख़ुशी की बात है । कराटे क्वीन सोनी राज ने कहा कि वर्षों से यहां कराटे टूर्नामेंट कराने की उनकी इच्छा थी लेकिन जगह के अभाव में यह पहले तो पूरी नहीं हो सकी थी, पर अब स्टेडियम के बन जाने के बाद यह संभव हो जाएगा ।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS