ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
मधेपुरा
शरद यादव ने किया मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2017 7:39:24 PM
शरद यादव ने किया मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम का उद्घाटन

मधेपुरा, (हि.स.)। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद शरद यादव ने जिलाधिकारी के आवास से पूरब 3 करोड़ 33 लाख 43 हजार की लागत से बनाए गए इंडोर स्टेडियम का रिबन काटकर उद्घाटन किया। मधेपुरा कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने सांसद से उक्त स्टेडियम में इस खेल के आयोजन के लिए मैट की व्यवस्था करवाने का आग्रह किया ।

जिलाधिकारी से सचिव अरुण कुमार ने बीएन मंडल स्टेडियम में भी मिट्टी भरवाने का भी आग्रह किया जिसपर जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही स्टेडियम में यह कार्य शुरू कर दिया जाएगा। मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम के उद्घाटन होने से खेलप्रेमियों में जबर्दस्त उत्साह है । मधेपुरा से बिहार की दिग्गज टेबुल टेनिस खिलाड़ी द्वय पायल गुप्ता व रियंशी गुप्ता, कराटे क्वीन सोनी राज आदि ने हर्ष जताया है । खिलाड़ियों ने कहा कि यह हमलोगों के लिए बेहद ख़ुशी की बात है । कराटे क्वीन सोनी राज ने कहा कि वर्षों से यहां कराटे टूर्नामेंट कराने की उनकी इच्छा थी लेकिन जगह के अभाव में यह पहले तो पूरी नहीं हो सकी थी, पर अब स्टेडियम के बन जाने के बाद यह संभव हो जाएगा ।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS