ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मधेपुरा
चार दिन बाद खुला विद्यालय का ताला
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 10:48:48 AM
चार दिन बाद खुला विद्यालय का ताला

मधेपुरा, (हि.स.) | जिले के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय गणेशपुर दियारा में ग्रामीणों द्वारा लगाया गया ताला पंचायत के मुखिया मो0 वाजीद के पहल से खुलवा दिया गया है। ज्ञात हो कि विगत 9 अगस्त को ही ग्रामीणों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक एवं पूर्व विद्यालय शिक्षा सचिव की मिली भगत से पोशाक राशि सहित विद्यालय का अन्य राशि का बंदरबाट करने का आरोप लगा ताला जड़ते हुये विद्यालय का पठन पाठन ठप कर दिया था।
शनिवार को पंचायत के मुखिया मो0 वाजीद एवं सरपंच पप्पू के द्वारा ग्रामीणों की बैठक कर विद्यालय संचालन हेतु प्रयासरत दिखे।मालूम हो कि बुधवार से बंद मध्य विद्यालय गणेशपुर दियारा मुखिया के पहल के बाद खुला। बंद ताला खुलवाने पहुंचे मुखिया को ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानाध्यापक एवं पूर्व विद्यालय शिक्षा सचिव के मिली भगत से पोशाक व छात्रवृत्ति की राशि गलत तरिके से बाँटा गया है। ग्रामीणों ने आरोप यह भी लगाया कि विद्यालय प्राधानाध्यापक वर्तमान विद्यालय शिक्षा सचिव को नजरअंदाज करते हुए पूर्व विद्यालय शिक्षा सचिव के मिली भगत से राशि का उठाव कर मनमाने तरिके से सरकारी राशि का दुरूपयोग कर अनियमितता बढ़ती गई है।
ग्रामीणों ने विद्यालय के प्राधानाध्यापक के कार्यशैली का जिला पदाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी को अलग अलग आवेदन देकर जांच कराये जाने की माँग की है। वही बैठक में मोहम्मद इसाक,मोहम्मद हकीम,मोहम्मद सुफयान आलम,मोहम्मद नोशाद शाह,मोहम्मद मोबारक,गुडडू कुमार भगत,किस्मत अली,मोहम्मद इरशाद,मोहम्मद कुर्सीद,मोहम्मद कुद्दूस सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS