ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
मधेपुरा में भी चोटी कटवा का आतंक
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 7:52:14 PM
मधेपुरा में भी चोटी कटवा का आतंक

मधेपुरा, (हि.स.)। देश के विभिन्न हिस्सों में चोटी काटने वाला गिरोह अब मधेपुरा में भी सक्रिय हो गया है। ताजा घटनाक्रम में मंगलवार को इस गिरोह के लोगों ने साहूगढ़ निवासी मीना देवी की बहू की चोटी काट ली। घटना के बाद से महिला बेहोश है, वहीं, डॉक्टर उसके उपचार में जुटे हुए हैं। गौरतलब है कि परिजन सहित किसी ने चोटी काटने वालों को देखा तक नहीं।

महिला के परिजन और पड़ोस के लोगों के अनुसार घटना मंगलवार सुबह के पांच बजे और साढ़े पांच बजे की है। उस वक्त उक्त महिला अपने घर में झाड़ू लगा रही थी । उसके घर के ही लोगों नेे देखा कि वह दरवाजे पर बेसुध पड़ी हुई है।
लोग प्रथम दृष्टया तो इस मामले को भूतप्रेत से जोड़कर देखने लगे, वहीं, पड़ोस की एक महिला को झाड़फूंक के लिए बुलाया भी गया लेकिन जैसे ही उसे उठाकर कुर्सी पर बैठाया गया वैसे ही लोगों को पता चला कि उसका बाल कटे हैं। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहांं उसका इलाज जारी है।
घटना किस प्रकार हुई , इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं पता पा रहा है लेकिन घर के बच्चों का कहना है कि घटना से पहले काला कपड़ा पहने हुए एक बाबा आये थे जिसे बिना भीख दिए ही घर के लोगों ने लौटा दिया उक्त बाबाजी को पड़ोस के लोगों ने भी निराश ही किया। बहरहाल,मामला पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल चुका है । महिला को देखने लोगों का हुजूम अस्पताल में उमड़ पड़ा है। बहरहाल अस्पताल में महिला भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है। 
इलाज कर रहे चिकित्सक ने कहा कि महिला का सब कुछ ठीक है और उसे कोई परेशानी नहीं है। खबर लिखे जाने तक अस्पताल प्रशासन को लोगों को संभालने में मसक्कत का सामना करना पड़ रहा था।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS