ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
पंचायत के निर्णय पर युवक की पीटकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 3:26:45 PM
पंचायत के निर्णय पर युवक की पीटकर हत्या

लोहरदगा। जिले में पंचायत के निर्णय पर एक युवक की पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जाता है। मामला सेन्हा थाना क्षेत्र के तोड़ार गांव की है। सेन्हा थाना क्षेत्र के एकागुड़ी टंगरा टोली गांव निवासी गोपाल महतो का पुत्र सुमन महतो का तोड़ार गांव की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।
बुधवार की रात सुमन लोहरदगा शंख महोत्सव में कार्यक्रम देख कर लौटा था। इस दौरान सुमन तोड़ार गांव पहुंच कर अपनी प्रेमिका के घर में घुसने का प्रयास किया। ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो सुमन भाग गया। इसके बाद गुरूवार की सुबह तोड़ार गांव के ग्रामीणों को सुमन और गांव की लड़की के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई। इसके बाद ग्रामीण सुमन को तोड़ार गांव के 20-25 ग्रामीण उसके घर उठा कर तोड़ार ले गए, जहां पंचायत ने सुमन को मौत की सजा सुनाई और पेड़ से बांध कर उसकी बुरी तरह पिटाई की गई। इसी बीच सेन्हा थाना पुलिस के साथ -साथ युवक के परिजनों को मामले की जानकारी मिली। पुलिस और परिजनों ने गांव पहुंच कर युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS