ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
अलर्ट रहे माइनिंग टास्क फोर्स : डीसी
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2017 6:10:14 PM
अलर्ट रहे माइनिंग टास्क फोर्स : डीसी

लोहरदगा। माइनिंग विभाग राजस्व वसूली में पीछे चल रहा है। विभाग का लक्ष्य वित्तीय वर्ष समाप्त होने से पहले हासिल करें। मंगलवार को यह बातें डीसी विनोद कुमार ने कहीं। वह समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभाकक्ष में मंगलवार को आयोजित माइनिंग टास्क फोर्स की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि माइनिंग टास्क फोर्स 24 घंटे अलर्ट रहे, ताकि कहीं भी अवैध खनन होने पर कार्रवाई की जा सकें। उन्होंने कहा कि माइनिंग टास्क फोर्स लगातार छापेमारी करे तथा ऐसे कार्यों को तुरंत रोके। 
बैठक में डीसी ने कहा कि सरकार के निर्देशों का शत-प्रतिशत पालन होना अनिवार्य है। साथ ही किसी भी परिस्थितियों में वाहन न छोड़े। बैठक में डीसी महोदय ने डीटीओ राजीव कुमार को निर्देश दिया गया कि जिला में वाहन चेकिंग अभियान तेज करें। ताकि अवैध खनन के साथ सभी प्रकार के वाहनों की जांच की जा सके। बैठक में एसडीओ राज महेश्वरम्, डीएसपी आशीष महली, डीटीओ राजीव कुमार, प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के गोपाल कुमार, खनन पदाधिकारी निरंजन कुमार, एसीएफ एके मुखर्जी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS