ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी अभियंत्रण महाविद्यालय में प्राध्यपकों पर हमला व तोड़फोड़, कॉलेज छात्रों के विरूद्ध एफआईआर, कॉलेज व होस्टल में अगले आदेश तक छुट्टीमोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की
झारखंड
महिला की हत्या कर रिश्तेदारों ने शव को कुआं में डाला
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 6:58:25 PM
महिला की हत्या कर रिश्तेदारों ने शव को कुआं में डाला

लोहरदगा, (हि.स.)। लोहरदगा जिले के जोबांग थाना क्षेत्र में 25 मई को कुआं से मिली महिला के शव मामले का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। बुधवार को एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि जोबांग थाना क्षेत्र के माची स्थित दो सिमानी कुंआ में एक महिला का शव बरामद किया गया था। शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण यूडी के तहत जोबांग थाना में मामला दर्ज किया गया था। 

26 जून को जोबांग थाना के थाना प्रभारी ज्ञान रंजन को सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर उसके रिश्तेदारों ने शव को कुंए में छिपाने के नियत से फेंक दिया था। थाना प्रभारी द्वारा कारवाई में मृत महिला के मामा मनोहर यादव, मौसा बालूमाथ, गंगेश्वर यादव तथा मौसी सुनिता देवी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों ने महिला की हत्या कर शव दो सिमानी कुंआ में डालने की बात स्वीकर की है। एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि मृतका का नाम पूनम देवी पति ब्रहमदेव यादव था। उसकी शादी दो माह पहले हुई थी और वह ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर परिजनों ने षडयंत्र के तहत महिला की हत्या कर दी थी। मौके पर थाना प्रभारी ज्ञानरंजन कुमार, रविंद्र कुमार सिंह मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS