ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लोहरदगा में बिजली की समस्या से मिलेगा छुटकारा : सुखदेव
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 6:14:25 PM
लोहरदगा में बिजली की समस्या से मिलेगा छुटकारा : सुखदेव

लोहरदगा,  (हि.स.)। शनिवार को लोहरदगा विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि जिले के लोगों को बिजली की समस्या से जल्द छुटकारा मिल जाएगा क्योंकि पूरे शहर में 28 किमी लंबे तारों को बदला जाएगा।
इस क्रम में सदर अस्पताल में ट्रांसफार्मर लगाने और एवी स्विच लगाने के कार्य का सुखदेव भगत ने शुभारंभ किया। इसके साथ ही जिले में बिजली व्यवस्था की सूरत बदलने की शुरुआत हो गई है। करीब 10 करोड़ रुपये की लागत से मुम्बई की कंपनी पॉली कैब ने इसके लिए काम शुरू कर दिया है। योजना के तहत पूरे शहर में 28 किलोमीटर तारों को बदलने के साथ कई आवश्यक काम किए जाएंगे। इस दौरान बिजली विभाग के अधिकारी, कांग्रेसी नेता और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS