ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
झारखंड
भारी मात्रा में हथियार के साथ चार उग्रवादी गिरफ्तार, हत्या की बना रहे थे योजना
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2019 2:43:55 PM
भारी मात्रा में हथियार के साथ चार उग्रवादी गिरफ्तार, हत्या की बना रहे थे योजना

लातेहार। राज्य का लातेहार जिला आतंकवाद का गढ़ बनता जा रहा है। झारखंड संघर्ष जनमुक्ति मोर्चा (झासंजमुमो) के चार उग्रवादियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। इसके पास पुलिस ने तीन देसी कारबाईन मैंगजीन, एक देसी कट्टा, छह एमएम की गोली, 9 एके 47 की गोली, छह 303 बोर की गोली और तीन मोबाइल बरामद किया।

 
एसपी प्रशांत आंनद ने आज प्रेस वार्ता में बताया कि एसजेएमएम संगठन के सुप्रीमो किशोर नायक उर्फ अभय, राकेश सिंह अपने दोस्तों के साथ चेटर रेलवे स्टेशन के समीप निर्माणाधीन भवन एवं ब्राह्मणी स्थित पुल निर्माण के ठेकेदार से लेवी लेने, आगजनी एवं हत्या की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार अपराधियों में विनोद सिंह, पंकज नायक, वीरेंद्र नायक, राजन नायक चंदवा थाना के सोंस गांव के रहने वाले हैं। गुप्त सूचना के बाद पुलिस द्वारा छापेमारी कर इन चार उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS