ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में छतौनी में चलती में कार में पटना के व्यवसायी को अपाची सवार बदमाशों ने गोली मारी, घायल, निजी नर्सिंग होम में भर्तीमोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर की मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चलामोतिहारी के पंचमंदिर शहनाई विवाह भवन में समारोह के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, नगर इंस्पेक्टर सहित कई घायल, पड़ोसी गिरफ्तार35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूट
झारखंड
दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई 10
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 3:51:49 PM
दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई 10

लातेहार। लातेहार-चंदवा मुख्य मार्ग पर सिकनी कोलियारी के पास सोमवार रात बस और सवारी गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में मृतकों की संख्या 10 हो गई है। मृतकों में हेसला गांव की फुदनी देवी (35) व बुधनी देवी (50), किता गांव की कर्मी देवी (30) व उनका बेटा सुजीत कुमार (3), केरू गांव की सुगनी देवी (58), बसंत कुमार (9) बेसरा गांव के बनहरदी व सुधीर उरांव (11) जोबिया व मथुरा उरांव (4) और चिंतामणि देवी ( 55) शामिल है। सभी शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि एक अन्य घायल की मौत रांची रिम्स में हो गई। बताया जाता है कि सभी मृतक रिश्तेदार ही थे।

गौरतलब है कि लातेहार के जोबिया गांव से बरात बालूमाथ के गांव गई थी जो सोमवार की रात वापस लौट रही थी। इस दौरान सिकनी गांव के निकट सामने से आ रही मून लाइट बस से सवारी गाड़ी की सीधी टक्कर हो गई। इधर सरकार ने सभी मृतकों के लिए एक लाख और घायलों को 20 हजार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS