ब्रेकिंग न्यूज़
सत्याग्रह एक्सप्रेस से जीआरपी पुलिस ने शराब के साथ दो व्यक्ति को किया गिरफ्ताररक्सौल में विवाहिता ने पंखे में फाँसी लगा कर आत्महत्या कीसमस्तीपुर: 31 अक्टूबर तक इंटरसिटी स्पेशल टे्रनों का होगा परिचालनअनलॉक 5: 15 अक्टूबर से खुल जाएंगे सिनेमाहॉल और मल्टीप्लेक्स, स्कूल कब से खुलेंगे, जानने के लिए गाइडलाइंस पढ़ेंसीएम योगी ने हाथरस पीड़िता के पिता से विडियो कॉलिंग से की बात, परिवार के सदस्य को मिलेगी नौकरी और घरभारत ने किया रक्षा शक्तियों में और इजाफा, ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण, मारक क्षमता 400 किमी से ज्यादाबिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी के प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, 'दो दिनों में हो जाएगा सीट शेयरिंग पर फैसला'बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी के प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, 'दो दिनों में हो जाएगा सीट शेयरिंग पर फैसला'
झारखंड
दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई 10
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 3:51:49 PM
दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई 10

लातेहार। लातेहार-चंदवा मुख्य मार्ग पर सिकनी कोलियारी के पास सोमवार रात बस और सवारी गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में मृतकों की संख्या 10 हो गई है। मृतकों में हेसला गांव की फुदनी देवी (35) व बुधनी देवी (50), किता गांव की कर्मी देवी (30) व उनका बेटा सुजीत कुमार (3), केरू गांव की सुगनी देवी (58), बसंत कुमार (9) बेसरा गांव के बनहरदी व सुधीर उरांव (11) जोबिया व मथुरा उरांव (4) और चिंतामणि देवी ( 55) शामिल है। सभी शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि एक अन्य घायल की मौत रांची रिम्स में हो गई। बताया जाता है कि सभी मृतक रिश्तेदार ही थे।

गौरतलब है कि लातेहार के जोबिया गांव से बरात बालूमाथ के गांव गई थी जो सोमवार की रात वापस लौट रही थी। इस दौरान सिकनी गांव के निकट सामने से आ रही मून लाइट बस से सवारी गाड़ी की सीधी टक्कर हो गई। इधर सरकार ने सभी मृतकों के लिए एक लाख और घायलों को 20 हजार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS