ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
लातेहार
उग्रवादियों से मुठभेड़ में एक जवान घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 12:35:17 PM
उग्रवादियों से मुठभेड़ में एक जवान घायल

लातेहार, (हि.स.)। लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र में पुलिस और टीपीसी उग्रवादियोंं के बीच मुठभेड़ में सोमवार की सुबह इंडियन रिजर्व बटालियन (अाईआरबी) का एक जवान घायल हो गया। उसके सीने में गोली लगी है। जवान को रिम्स रेफर कर दिया गया है।

एसपी धनंजय सिंह ने बताया कि उग्रवादियों के खिलाफ छापामारी तेज कर दी गई है। रविवार की देर रात बालूमाथ पुलिस को सूचना मिली थी कि हुंडी गांव में हथियारबंद उग्रवादी जमे हैं। रात करीब एक बजे पुलिस की टीम हुंडी के लिए निकली। गांव के पास पहुंचते ही उग्रवादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। सोमवार की सुबह छह बजे तक गोलियां चलती रहीं। उग्रवादियों को पकड़ने का अभियान अब जारी है। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान चला रखा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS