ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
नदी में ओवरलोड नाव पलटी, नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव बरामद, तीन अब भी लापता
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 11:10:14 AM
नदी में ओवरलोड नाव पलटी, नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव बरामद, तीन अब भी लापता

लखीसराय। लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव के पास आज सुबह करीब 40 से अधिक लोगों को लेकर किऊल नदी पार कर रही नाव डूब गयी है। हादसे में पांच लोग लापता हो गये हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे और गोताखोर की मदद से लापता लोग की तलाश में जुट गये हैं।

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के पिपरिया प्रखंड स्थित सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव से करीब 40-50 लोगों को लेकर किउल नदी पार कर रही एक नाव आज सुबह पलट गयी। बरसात का पानी नदी में आने के कारण नदी का जलस्तर बढ़ जाने और ओवरलोड होने के कारण नाव बीच नदी में असंतुलित होकर पलट गयी। हादसे के बाद कई लोग तैर कर नदी से बाहर निकलने पर सफल रहे। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कई लोगों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और इलाज के लिए भेज दिया। नदी से निकाले गये लोगों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 
 
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे। मुरली प्रसाद सिंह के नेतृत्व में अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गोताखोरों के माध्यम से डूबे लोगों की तलाश में जुट गये। घटना के लगभग तीन घंटे के प्रयास के बाद 40 वर्षीया महिला उर्मिला देवी और 19 वर्षीय राकेश के शव को नदी से निकाल लिया गया है। वहीं, तीन लोग अब भी लापता है। डूबे हुए सभी लोग चंदनिया गांव के रहनेवाले थे। बताया जा रहा है कि नाव पर सवार लोग सब्जी तोड़ने के लिए दियारा जा रहे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS