ब्रेकिंग न्यूज़
सीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआतमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईसमस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मीसमस्तीपुर: हर ब्लॉक के अस्पताल में होगी एईएस व जेई के इलाज की व्यवस्था
बिहार
नदी में ओवरलोड नाव पलटी, नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव बरामद, तीन अब भी लापता
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 11:10:14 AM
नदी में ओवरलोड नाव पलटी, नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव बरामद, तीन अब भी लापता

लखीसराय। लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव के पास आज सुबह करीब 40 से अधिक लोगों को लेकर किऊल नदी पार कर रही नाव डूब गयी है। हादसे में पांच लोग लापता हो गये हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे और गोताखोर की मदद से लापता लोग की तलाश में जुट गये हैं।

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के पिपरिया प्रखंड स्थित सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव से करीब 40-50 लोगों को लेकर किउल नदी पार कर रही एक नाव आज सुबह पलट गयी। बरसात का पानी नदी में आने के कारण नदी का जलस्तर बढ़ जाने और ओवरलोड होने के कारण नाव बीच नदी में असंतुलित होकर पलट गयी। हादसे के बाद कई लोग तैर कर नदी से बाहर निकलने पर सफल रहे। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कई लोगों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और इलाज के लिए भेज दिया। नदी से निकाले गये लोगों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 
 
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे। मुरली प्रसाद सिंह के नेतृत्व में अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गोताखोरों के माध्यम से डूबे लोगों की तलाश में जुट गये। घटना के लगभग तीन घंटे के प्रयास के बाद 40 वर्षीया महिला उर्मिला देवी और 19 वर्षीय राकेश के शव को नदी से निकाल लिया गया है। वहीं, तीन लोग अब भी लापता है। डूबे हुए सभी लोग चंदनिया गांव के रहनेवाले थे। बताया जा रहा है कि नाव पर सवार लोग सब्जी तोड़ने के लिए दियारा जा रहे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS